टीवी पर लंबी पारी खेलने के बाद, साल 2013 में 'काई पो चे' से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले Sushant Singh Rajput ने शुद्ध देसी रोमांस, पीके, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और हालिया रिलीज छिछोरे जैसी शानदार फिल्में दी है। सुशांत सिंह जितने डैशिंग है, उतनी ही खूबसूरत है उनकी बहन Shweta Singh Kirti। ये कहें तो भी गलत नहीं होगा कि वह किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं लगती। Katrina Kaif से भी ज्यादा स्टाइलिश है सुशांत की बहन श्वेता।

Shweta Singh को देखकर लगता है कि वह कोई मॉडल है या फिर एक्टर। उनका एक्सप्रेसिव फेस वाकई किसी सेलिब्रिटी की बहन नहीं बल्कि खुद सेलेब्स की तरह लगता है।

श्वेता का इंस्टाग्राम प्रोफाइल ऐसी ही तस्वीरों से भरा है और जिन्हें देखकर लगता है कि वह हैप्पी गो लकी गर्ल है।

View this post on Instagram

Smile...❤️ #smile

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

अपने भाई की फिल्म से जुड़े पोस्टर्स भी श्वेता अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करती रहती है।

बता दें कि सुशांत इन दिनों रिया चक्रवर्ती के साथ डेटिंग को लेकर भी चर्चा में है।

बता दें कि सुशांत ने टीवी सीरियल्स से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने किस देस में है मेरा दिल से साल 2008 में डेब्यू किया था। उसके बाद पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता में साल 2009 से 2011 तक काम किया था।

सुशांत को हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज के साथ नेटफ्लिक्स फिल्म 'ड्राइव' में देखा गया था। ड्राइव थिएटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन निर्माताओं ने इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का फैसला किया। सुशांत की बड़े परदे पर आखिरी फिल्म छिछोरे थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट थी। सुशांत अब 'दिल बेचारा' में संजना सांघी के साथ दिखेंगे जो कि 8 मई, 2020 को रिलीज होगी। यह हॉलीवुड फिल्म The Fault in Our Stars की रीमेक है जो कि जॉन ग्रीन के लोकप्रिय नॉवेल पर बनी है।

Posted By: Sonal Sharma