Sushant Singh Update: बॉलीवुड की चकाचौंध और फिल्मी दुनिया के ग्लैमर से निकलकर एक मशहूर सितारा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) हमेशा के लिए आसमानी सितारों के पास चला गया। दुनिया की बेरुखी उसको रास नहीं आई और वह इसको अलविदा कह गया। छोटे से शहर से सपनों को साकार करने वह मुंबई आया था और गमगीन परिवार उनकी अस्थियों को लेकर अपने शहर को लौट गया।

Sushant Singh Rajput के परिवार ने उनके घर पटना में एक शोकसभा का आयोजन किया था। चार बहनों के इकलौते भाई ने भीगी आंखों से अपने भाई को याद किया। इस अवसर को उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने बेहद इमोशनल अंदाज में शेयर किया है। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर सुशांत की याद में हुई प्रार्थनासभा सभा की फोटो शेयर की है और अपने छोटे भाई को अंतिम विदाई देते हुए ये इमोशनल मैसेज लिखा है।

Sushant Singh Rajput की बहन का ये मैसेज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने लिखा कि मेरे छोटे भाई को प्यार और सकारात्मकता भरी अंतिम विदाई। उम्मीद है कि जहां भी हो हमेशा खुश रहोगे... हम तुम्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे, अनंत काल तक। बहन को भाई को अंतिम विदाई देने वाला यह संदेश उनके प्रशंसकों के दिल को छू गया है। इससे पहले भी श्वेता अपने भाई के लिए एक और इमोशनल मैसेज लिख चुकी हैं, लेकिन उस वक्त उन्होंने अपने अकाउंट से उस पोस्ट को डिलीट कर दिया था। श्वेता सिंह कीर्ति के पोस्ट पर उनके दोस्तों के साथ आम लोग भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सुशांत सिंह की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली थी। 34 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, उनकी मौत फांसी लगाने से दम घुटने की वजह से हुई है। पुलिस अब तक इस मामले में 27 लोगों से इस मामले मे पूछताछ कर चुकी है। हालांकि सुशांत के फैंस के साथ कुछ बॉलीवुड सितारे भी नेपोटिज्म का आरोप लगाकर इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

Posted By: Yogendra Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना