निर्देशक आनंद एल राय के लगभग हर बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा स्वरा भास्कर रही हैं। शुक्रवार को ही आनंद ने अपने नए प्रोजेक्ट 'शुभ मंगल सावधान' को अनाउंस किया। स्वरा से इस बारे में बात हुई तो उन्होंने इसका हिस्सा होने से इनकार किया है।

स्वरा भास्कर ने कहा 'यह प्रोजेक्ट उनका जरूर है लेकिन वे इसका निर्देशन नहीं कर रहे हैं। वे प्रोडक्शन की जिम्मेदारी ले रहे हैं। वैसे मैं इसमें नहीं हूं। अगर वे निर्देशन कर रहे होते तो शायद में इसका हिस्सा होती और आपको इसके बारे में कुछ बता पाती। अभी मुझे इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है। हां, जब भी वो मुझे याद करेंगे, मैं उनके साथ काम करने के लिए एक पैर पर तैयार हो जाऊंगी। उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार रहा है।'

आनंद और स्वरा ने साथ में कई फिल्में की हैं। आनंद की फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के लिए स्वरा को फिल्म फेयर मिला था और साथ ही पहचान भी हासिल हुई थी। इसके बाद 'रांझणा' में भी आनंद ने स्वरा को बेहतरीन रोल दिया। '‍तनु मनु' के सीक्वल में भी स्वरा को खासी जगह मिली थी।

वैसे अानंद के नए प्रोजेक्ट 'शुभ मंगल सावधान' के बारे में सिर्फ इतनी बात बाहर आई है कि वे इस फिल्म को इरोज इंटरनेशल के साथ मिलकर बना रहे हैं।

Posted By: