Sye Raa Narasimha Reddy: Superstar Chiranjeevi इन दिनों अपनी हालिया फिल्म 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी' की भारी सफलता का जश्न मना रहे हैं। उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। उनकी इस सफलता से साफ है कि चिरंजीवी के फैंस कभी कम नहीं हुए हैं। अब फैंस उन्हें बार-बार लगातार परदे पर देखना चाहते हैं और बता दें कि वे उन्हें निराश नहीं करेंगे। सैरा की सफलता के बाद चिरंजीवी अब एक और सुपरहिट देने की तैयारी में हैं। वे अपने बेटे राम चरण और भाई पवन कल्याण के साथ मिलकर फिर धूम मचाने वाले हैं। चिरंजीवी ने हाल ही में भाई पवन कल्याण के सिनेमा में वापसी की घोषणा की थी और कहा था कि वह और राम, भाई पवन के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। चिरंजीवी ने पहले ही बेटे राम चरण के साथ सैरा नरसिम्हा रेड्डी में साथ काम करने पर खुश हैं। इस फिल्म को राम चरण ने ही प्रोड्यूस की थी और अब वे भाई के साथ भी एक बार फिर छाने के लिए तैयार है।

पवन कल्याण राजनीति में कदम रखने से पहले से ही जानेमाने एक्टर हैं। उन्होंने कई हिट्स दी हैं जिनमें थोली प्रेमा, बदरी, खुशी, अन्नावरम, जलसा और कई फिल्में शामिल हैं। हालांकि चिरंजीवी ने पवन की फिल्मों में वापसी की पुष्टि कर चुके हैं लेकिन पवन की और से इस बात पर हामी भरने वाला बयान आना बाकी है।

पवन कल्याण के साथ इस फिल्म में वह बेटे राम चरण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखेंगे।

बता दें कि सैरा नरसिम्हा रेड्डी की जबरदस्त कमाई हुई है। फिल्म ने दुनियाभर से कुल 185 करोड़ रुपए कमा लिए हैं और वह भी सात दिनों में। सुरेंद्र रेड्डी की यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। यह पीरियड ड्रामा है जिसमें अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी खास रोल में हैं। किच्चा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्ना और निहारिका ने भी अभिनय किया है। फिल्म उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी पर बनीं है जिसके लिए कहा जाता है कि उन्होंने भारत में अंग्रेजों के खिलाफ पहली लड़ाई शुरू की थी।