साउथ स्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' अब रिलीज को तैयार है। फिल्म मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी कर रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। पोस्टर शेयर कर मेकर्स ने अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी का लुक रिवील कर दिया है। बता दें कि, इस फिल्म के जरिए चिरंजीवी और अमिताभ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे। हालांकि, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन बतौर अतिथि ही नजर आएंगे लेकिन उनका रोल काफी दमदार बताया जा रहा है।

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में जानकारी देते हुए लिखा है कि- 'मुंबई में अमिताभ बच्चन ... 20 अगस्त 2019 को #SyeRaaNarasimhaReddy का टीजर रिलीज करेंगे... #SyeRaa #SyeRaaTeaser #WarriorsOOSyeRaa' इस घोषणा के साथ ही मेकर्स ने तेलुगु फिल्म 'सई नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) का एक पोस्टर भी रिलीज किया है। इस नए पोस्टर में अमिताभ बच्चन माथे पर लंबा सा तिलक लगाए नजर आ रहे हैं। अमिताभ का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि, फिल्म में छापामार युद्ध नीति दिखाई गई है, जो कि अंग्रेजों के खिलाफ इस्तेमाल की जाएगी।

बता दें कि, ये बिग बजट फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में डॉ चिरंजीवी, रवि किशन, नयनतारा , किच्चा सुदीप , विजय सेतुपति , जगपति बाबू , तमन्ना भाटिया और निहारिका भी अहम रोल में नजर आएंगी। इसके साथ ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म को लेकर आ रही खबरों के अनुसार कई समीक्षकों ने रिलीज से पहले ही इसे ब्लॉकबस्टर बता दिया है। वहीं, एक खबर ये भी आ रही है कि फरहान अख्तर ने इस फिल्म के हिंदी संस्करण के वितरकों के राइट्स खरीद लिए है। बताते चलें कि, ये अमिताभ बच्चन की पहली साउथ इंडियन फिल्म है, जिसे लेकर वे काफी उत्साहित भी है।