Taapsee Pannu एक के बाद एक शानदार परफॉर्मेंस दे रही है। हाल ही में उन्हें अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'मिशम मंगल' में देखा गया था। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने स्वीकार है कि वह रिलेशनशिप में है। पिंकविला से इस बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा कि मैंने शादी नहीं की है और जो लोग गॉसिप कॉलम बनाने के लिए नहीं, बल्कि वास्तव में मेरे जीवन में दिलचस्पी रखते हैं, इसके बारे में जानते हैं। जो भी मेरी लाइस में है वह उस प्रोफेशन में नहीं है जहां लोग उसके बारे में अधिक उत्सुक हैं। वह एक्टर या क्रिकेटर नहीं है। वह यहां से भी नहीं है।

तापसी ने यह इंटरव्यू अपने बहन शगुन के साथ दिया था जिसका कहना है, 'अब वह लकी हो सकती है। तापसी को मुझे शुक्रिया कहना चाहिए क्योंकि मेरी वजह से वह उससे मिली। उन्होंने कहा कि उसे पता वहीं कि ऐसे अजीब लोगों को तापसी कहां ढूंढ लेती है और वे सभी बदसूरत हैं। तापसी ने तुरंत कहा कि उनके राजकुमार से मिलने से पहले वह कई मेंढकों को किस कर चुकी है।

शादी के बारे में तापसी ने कहा कि वह तभी शादी करेगी जब वह बच्चा चाहेगी। उन्होंने कहा कि शादी के बंधन के परे वह बच्चे चाहती है। मैं कोई भव्य शादी नहीं करना चाहती। यह एक दिन की शादी होगी जिसमें करीबी दोस्त और परिवार होगा।

बता दें कि तापसी के पास अभी अनुराग कश्यप की 'सांड की आंख' लाइन अप है जो कि रिलीज को तैयार है और सितंबर में थिएटर में आएगी। पिछले सप्ताह तापसी ने Thappad पर काम शुरू किया था और इस प्रोजेक्ट के साथ वह मुल्क डायरेक्टर से फिर जुड़ी।

View this post on Instagram

“When a man denies the power of women, he is denying his own subconscious “ - Amrita Pritam Moving from one Amrita to the other..... Main tenu pher milangi.... in theatres from 6th of March 2020

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close