'सांड की आंख' का फर्स्ट लुक जारी हुआ था, अब लगभग तीन महीने बाद इसका टीजर आया है। इस टीजर में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की ट्रेनिंग की झलक है और सांड की आंख का अंग्रेजी में मतलब भी... मतलब 'बुल्स आई'। टीजर एक बच्ची की आवाज में शुरू होता है जो अपनी दादी की कहानी सुना रही है। टीजर बढ़िया है, फिल्म के प्रति उत्साहित करता है। सबसे अच्छी बात एक ताजगी और गजब की सकारात्मकता है।

बता दें कि अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन की अगली फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर काम कर रही हैं। फरवरी ने दोनों एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए मेहनत शुरू कर दी थी। उनका बूढ़ा लकु सोशल मीडियो पर भी पसंद नहीं किया गया था। वैसे ये लुक ऐसा नहीं है जिससे चौंका जाए। दोनों के चेहरे पर अलग ही नकलीपन झलक रहा है। झुर्रियां ही बूढ़ेपन की निशानी नहीं होती हैं। तीखी लिपस्टिक भी आंखों को चुभ रही है। दो महीने पहले आए इसके फर्स्ट लुक से प्रभावित नहीं हुआ जा सकता।

View this post on Instagram

They are brave, They are fun, They are full of love. They are the Shooter Dadis of India 🙌🏻 Proud to be a part of their journey 🙏🏻 #SaandhKiAankh #SaandKiAankhThisDiwali

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

पहले इस फिल्म को ही 'वुमनिया' पुकारा जा रहा था। इसके नाम को लेकर खासे पंगे हुए, फिर मामला नाम बदलने पर खत्म हुआ। दरअसल 'वूमनिया' टाइटल प्रीतिश नंदी की कंपनी के पास था और अनुराग उनसे ये लेना चाह रहे थे। अनुराग के ट्वीट से यह बात जाहिर हो जाती है। अनुराग ने लिखा था 'तो हमने तय किया है प्रीतिश नंदी को हम एक करोड़ की रंगदारी नहीं देंगे। अब वो इस टाइटल पर बैठ सकते हैं और इसे सेंक सकते हैं। इस उम्मीद में कि इससे उनकी कंपनी का कुछ तो भला होगा।' फिल्म की शूटिंग 10 फरवरी से शुरू हुई थी। इसे तुषार हीरानंदानी निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म यूपी में रहने वाली शूटर दादी चंद्रो और प्रकाशी तोमर की है। इस फिल्म की तैयारी लंबे समय से चल रही थी लेकिन यह शुरू नहीं हो पा रही थी।

Posted By: Sudeep mishra