हाली ही में खबर थी कि टीवी के सबसे हिट शो में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अभिनेत्री दिशा वकानी की वापसी अब नहीं होना है। लगता है इस खबर का असर इसकी टीआरपी पर हुआ है। टीआरपी के मामले में यह शो पिछड़ रहा है। अब तो यह टॉप 10 से भी बाहर हो गया है। टॉप पर 'कुंडली भाग्य' है, फिर 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' का नंबर आता है। इसके बाद 'नागिन 3' है।

कहा जा रहा है कि 'दयाबेन' को देखने वाले मिस कर रहे हैं। यह भी चर्चा है कि सिंगापुर सीक्वेंस काफी लंबी हो गई है और लोग इससे बोर हो रहे हैं। दयाबेन के फैंस जल्द ही शो में उनकी वापसी चाहते थे लेकिन, कुछ निजी कारणों की वजह से दिशा शो में वापसी को तैयार नहीं हुईं। यह दिशा प्रेगनेंट थीं, तब भी उनके जाने का असर टीआरपी पर पड़ने की चर्चा चली थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। अब असर दिख रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हालही में शो के कलाकारों को अप्रेजल मिला है। तब भी कहा जा रहा था कि शो को मिल रहे अच्छे रिस्पांस के कारण मेकर्स ने पूरी स्टार कास्ट की फीस बढ़ा दी है।


शो की टीम को एक और खुशखबरी भी मिली थी। नए कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार शो में काम कर रहे स्टार्स अब दूसरे प्रोजेक्ट पर भी काम करने के लिए आजाद होंगे। लेकिन, दूसरा प्रोजेक्ट हाथ में लेने से पहले स्टार्स को मेकर्स को इसकी जानकारी देनी होगी। इससे पहले के कॉन्ट्रैक्ट में स्टार्स को दूसरा शो या नया प्रोजेक्ट साइन करने की इजाजत नहीं थी, लेकिन अब मेकर्स ने उन्हें दूसरे शोज करने के लिए भी पूरी तरह से फ्री कर दिया है।