Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah SPOILER ALERT: लगता है तारक मेहता का उल्टा चश्मा के गोकुलधाम सोसाइटी में सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। किसी वजह से सोसाइटी के पुरुषों के बीच बहस हो गई लेकिन अब तो जेठालाल और बबीता जी के बीच गड़बड़ हो गई है। जेठालाल का बबीता जी को लेकर सीक्रेट क्रश है और वह उनके आसपास रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं लेकिन अब बबीता जी ने जेठालाल से हमेशा के लिए सारा नाता तोड़ लिया है जिससे वह बुरी तरह सदमे में आ गए। उनके बीच हुई इस गड़बड़ का कारण यहां जानिए।

तारक मेहता.. के चल रहे एपिसोड में हमने देखा कि गोकुलधाम सोसाइट के रहवासी अपनी मातृभाषा में बात कर रहे थे। ऐसे में एक-दूसरे की बात को समझने में उन्हें दिक्कत हुई।

ऐसी ही एक मौके पर, जब जेठालाल ने अपनी मातृभाषा गुजराती में कुछ कहा तो बंगाली में अय्यर ने बबीता को उसका मतलब समझाया। जैसा कि सभी जानते हैं कि जेठालाल और बबीता जी की बॉन्डिंग को अय्यर पसंद नहीं करते हैं तो अय्यर ने बबीता जी को कहा कि गुजराती में जेठालाल ने उनकी इन्सल्ट की है। इससे बबीता जी को गुस्सा आ जाता है और वह भविष्य में जेठालाल से बात न करने का फैसला ले लेती है। इससे जेठालाल घबरा जाते हैं और कुछ समझ नहीं पाते क्योंकि वे बंगाली नहीं समझते हैं और उन्हें बबीता जी के गुस्से का कारण भी समझ नहीं आता है। वह कंफ्यूज हो जाता है।

अब क्या जेठालाल समझ पाएंगे अय्यर का प्लान? क्या बबीता जी का गुस्सा ठंडा होगा और फिर जेठालाल से दोस्ती करेंगी?

Posted By: Sonal Sharma