Kaeena kapoor Khan की संगत में रहा तो तय है कि Taimur भी अपनी फिटनेस के लिए जागरुक बनेगा। यकीन नहीं होता तो इस वीडियो को देख लीजिए। kareena ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें तैमूर को भी देखा जा सकता है। तैमूर एक ट्रेडमिल पर बैठे हैं और अपनी मां को योगा करते देख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@iamkareenakapoor) on

लोकेशन से लग रहा है कि करीना घर पर ही वर्कआउट कर रही हैं। लोगों ने कमेंट्स में पूछा भी है कि क्या यह होम जिम है। हाल ही में करीना अपने पूरे परिवार के साथ काफी वक्त लंदन में बिताकर आई हैं। इन छुट्टियों में तैमूर भी उनके साथ थे। कई हफ्तों की इस ट्रिप में करीना ने अपना एक शूट भी पूरा कर लिया था। वे अभी 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल में काम कर रही हैं। इस फिल्म का नाम 'अंग्रेजी मीडियम' है। करीना को इसमें छोटा-सा रोल मिला है। यह रोल है लंदन की पुलिसवाली का। इसी रोल की शूटिंग उन्होंने हाल ही में लंदन में पूरी की।

वैसे तैमूर अक्सर करीना के साथ देखे जाते हैं। वे कुछ दफा शूट्स पर भी उनके साथ रहे हैं। पापा सैफ अली खान के कंधे पर भी तैमूर को अक्सर देखा गया। हाल ही में एअरपोर्ट पर सैफ के कंधे पर बैठकर तैमूर भारत लौटे थे तो फोटोग्राफर्स ने दोनों को लगभग घेर लिया था। ऐसे में फोटोग्राफर्स को सैफ की डांट भी सहना पड़ी थी।

सैफ को पसंद नहीं है कि फोटोग्राफर्स इस तरह तैमूर की तस्वीरें लें। उन्होंने इस बार चेतावनी देते हुए कहा था कि आप लोगों को मेरे बेटे की इस तरह तस्वीर लेने का कोई हक नहीं है। इससे पहले तो उन्होंने यहां तक कह दिया था कि 'मेरे बेटे को अंधा करोगे क्या'। लेकिन तैमूर के फैन अब इतने हो गए हैं कि फोटोग्राफर्स पर उनकी तस्वीरों का खास दबाव रहता है। कभी कभार करीना भी इससे नाखुश नजर आती हैं। शायद तभी उन्होंने खुद ही बेटे की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करना शुरू कर दिया है।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close