जानी-मानी Actress Namitha ने राजनीति में कदम रख दिया है। नमिता को बीते शनिवार कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सदस्यता दिलाई। राजनीति में आने से पहले साउथ फिल्मों में उन्होंने अपनी बोल्डनेस से बड़ी-बड़ी हीरोइनों को पछाड़ा है। नमिता ने तेलुगु फिल्म से साल 2002 में डेब्यू किया था। बोल्ड कैरेक्टर्स के लिए पहचाने जाने वाली नमिता ने अपने पिता की उम्र के एक्टर्स के साथ बोल्ड सीन दिए हैं। उन्होंने बाहुबली में 'कटप्पा' के रोल से मशहूर सत्यराज के साथ फिल्म 'इंग्लिशकरन' में भी बोल्ड सीन किए हैं। बोल्डनेस के कारण यह फिल्म काफी समय तक चर्चा का विषय रही थी।

अब राजनीति में आने का फैसला उनके फैन्स के लिए चौंकाने वाला था।

बाहुबली फेम कटप्पा के साथ उनकी केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था और अभी तक उन्हें इसके लिए याद किया जाता है।

नमिता ही नहीं सत्यराज का भी यह रूप देखकर आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि अब सत्यराज फिल्मों में कैरेक्टर रोल करते हैं और इस तरह के सीन में नजर नहीं आते हैं।

बता दें कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले नमिता ने अपने गृहनगर सूरत में कई स्थानीय ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीते। वह साल 1998 में मिस सूरत भी रह चुकी हैं। साल 2001 में फैमिना मिस इंडिया में भी हिस्सा लिया था और तीसरी रनरअप बनीं थी। साल 2002 में तेलुगु की रोमांटिक फिल्म सोन्थम के साथ डेब्यू किया था। इस दशक के दौरान उन्होंने तमिल फिल्मों में ग्लैमरस रोल किए।

इस दशक के अंत तक वह तमिल सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस बन गई थी और उनकी तमिलनाडु में खूब फैन फॉलोइंग थी। उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि तमिलनाडु में उनके लिए एक मंदिर भी बनाया गया है। साल 2008 और 2009 में भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस बनीं। साल 2013 में उन्हें जापान सरकार ने 'मोस्ट परफेक्टली ब्यूटीफूल वूमन ऑफ इंडिया' से नवाजा गया।

साल 2010 में तमिल नाडु के त्रिची में एक फैन ने उनके अपहरण की कोशिश की थी। नमिता ने नवंबर साल 2017 में तिरुपति में अपने बेस्ट फ्रेंड वीरेंद्र चौधरी से शादी की थी।

Posted By: Sonal Sharma