Tanhaji Vs Chhapaak Box Office Collection Day 4 : अजय देवगन की फिल्म Tanhaji The Unsung Warrior ने बॉक्स ऑफिस फतह कर रखा है। इस फिल्म के आगे दीपिका पादुकोण की फिल्म को कमाई में खासी दिक्कत हो रही है। 'तान्हाजी' तेजी से 100 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। दूसरी तरफ दीपिका की फिल्म के 50 करोड़ के ही ठिकाने नहीं हैं। इन फिल्मों के पास अच्छी कमाई के अब केवल तीन दिन इस हफ्ते में शेष हैं। 'तान्हाजी' को तो कोई दिक्कत नहीं होती लेकिन Chhapaak से काफी स्क्रीन्स छिन सकती हैं।

सोमवार तक Tanhaji के खाते में 75.68 करोड़ रुपए आ चुके हैं। शुक्रवार को इसने 15.10 करोड़ से खाता खोला था। शनिवार को इसे 20.57 करोड़ रुपए मिले थे। संडे को 26.26 करोड़ रुपए की भारी रकम इसे हासिल हुई। सोमवार के लिटमस टेस्ट को भी यह पार कर गई और 13.75 करोड़ रुपए इसके खाते में आ गए।

Chhapaak की शुरुआत बेहद धीमी थी। केवल 1700 स्क्रीन्स पर लगी इस फिल्म को पहले ही दिन मात्र 4.77 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। शनिवार को इसे 6.90 करोड़ रुपए इसे हासिल हुए। संडे बेहतर रहा और 7.35 करोड़ की कमाई इसे मिल गई। सोमवार को यह बुरी तरह धराशायी हुई और केवल 2.35 करोड़ रुपए जेब में आ पाए। इस तरह चार दिन बाद इसके पास केवल 21.37 करोड़ रुपए की रकम है। इस फिल्म को दीपिका के जेएनयू जाने की कीमत भी चुकाना पड़ रही है और तगड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

इस रकम के भरोसे दीपिका की फिल्म 50 करोड़ तक भी पहुंचती नहीं दिख रही है। ऐसा होता है तो दीपिका पादुकोण के स्टारडम को अपने पहले ही प्रोडक्शन में झटका लगेगा। अगर कमाई गिरती ही रही तो आने वाले शुक्रवार को रिलीज हो रही 'जय मम्मी दी' इसकी जगह ले लेगी।

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' को मेघना गुलजार ने बनाया है। मेघना इस फिल्म में कुछ खास नहीं कर पाईं, यह विषय उनके हाथों मारा गया। दूसरी तरफ Tanhaji ने अपने थ्रीडी वर्जन से धूम मचा रखी है।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket