Tanhaji Vs Chhapaak Box Office Collection Day 8 : अजय देवगन की फिल्म Tanhaji The Unsung Warrior इस वीकेंड फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है। शुक्रवार की कमाई से इसका एक नमूना भी मिल गया है। अपने दूसरे शुक्रवार को इस फिल्म ने 10.06 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस तरह केवल आठ दिनों में इस फिल्म के पास 128.97 करोड़ रुपए हो गए हैं। कोई शक नहीं है कि इस फिल्म का सफर 200 करोड़ के आंकड़े को छुएगा। वीकेंड पर ही यह 160 करोड़ के पार निकल सकती है। दूसरी तरह दीपिका पादुकोण की Chhapaak बुरी तरह लड़खड़ा गई है।

कल रिलीज हुई फिल्म 'जय मम्मी दी' से पुरानी फिल्मों को कोई दिक्कत नहीं है। नई फिल्म बिल्कुल खराब है, महाबोरिंग है। इसे कोई नहीं देखने जाने वाला। इसका सबसे ज्यादा फायदा Tanhaji को मिलने वाला है। दीपिका पादुकोण की Chhapaak को भी दो-चार करोड़ का फायदा इससे मिल जाएगा।

अजय देवगन की फिल्म को जबरदस्त तारीफ हासिल हुई हैं और इसी का फायदा इसे मिल रहा है। हर दर्शक वर्ग इसे देख रहा है। इसकी तरीफ करने वालों में आम इंसान भी है और सेलेब्रिटी भी। बता दें कि इसने केवल छह दिन में 100 करोड़ के आंकड़े पार किया था।

Tanhaji के सामने रिलीज हुई Chhapaak की कमाई 30 करोड़ रुपए के करीब है। दीपिका की फिल्म की हालत ठीक नहीं है। अजय देवगन की फिल्म से Chhapaak करीब 100 करोड़ पीछे चल रही है।

ये वीकेंड Chhapaak को ज्यादा से ज्यादा 4 करोड़ रुपए दे सकता है। इससे फिल्म का कोई भला नहीं होने वाला। यह फ्लॉप की कैटेगरी में ही रहने वाली है। दीपिका पादुकोण की ये असफलता में इसकी निर्देशक मेघना गुलजार के खाते में दर्ज होगी क्योंकि वो इस फिल्म के साथ न्याय नहीं कर पाती हैं।

बता दें कि इस शुक्रवार से Chhapaak से काफी स्क्रीन्स छिन गई हैं क्योंकि नई फिल्म को जगह दी गई है।Chhappak पिछले हफ्ते 1700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020