Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में लगभग दो साल बाद 'दयाबेन' और 'जेठालाल' की मुलाकात होने वाली है। लेकिन यह मुलाकात साक्षात यानी आमने-सामने की नहीं होगी। खबर है कि इस दया बेन और जेठा लाल के बीच एक वीडियो कॉल होगा। दोनों एक फोन कॉल पर आपस में बात करते हुए दिखाई देने वाले हैं। इस कॉल पर ही गड़ा परिवार, दया को जल्द ही गोकुलधाम सोसाइटी में वापस आने के लिए कहता है। बता दें कि इस वीडियो को गुजरात के अंबाजी मंदिर में शूट किया गया है। इस कॉमेडी शो में दया का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी इसी छोटे से सेगमेंट की शूटिंग के लिए थोड़ा वक्त निकाल पाई थीं।

मेकर्स ने कहा है 'दिशा ने अभी एक बेहद शूटिंग की है, लेकिन उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही वो हमारे साथ पूरी तरह से जुड़ें। कुछ मुद्दों पर बात होना है लेकिन हम इस बात को लेकर स्पष्ट हैं कि शो से बड़ा कुछ नहीं है।”

बता दें कि कुछ दिन पहले इस रोल को करने वाली Disha Vakani ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। 'दया' और 'जेठा' कई महीनों से दूर हैं, ऐसे में दया के इंतजार में जेठा का सब्र टूट रहा था। इसी के विरोध में जेठा ने फैसला कर लिया कि जब तक 'गोकुलधाम' में दया नहीं आती, वो गरबा नहीं खेलेंगे।

दो दिन पहले ही दिशा की एंट्री को लेकर उनके पति मयूर पंड्या ने भी 'बॉम्बे टाइम्स' से कहा था 'दिशा ने एक एपिसोड का बेहद छोटा-सा हिस्सा शूट किया, लेकिन ये पक्की वापसी नहीं है। कुछ मामलों का कोई स्थाई हल नहीं निकल आता, तब तक दिशा इस शो पर वापसी नहीं करने वाली हैं।'

View this post on Instagram

Coming Back Soon

A post shared by DISHA VAKANI (@dishavakanioffcal) on

इस छोटी-सी झलक के बाद 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' पर फिर वही सवाल पैदा हो जाएगा कि क्या दयाबेन वाकई लौट आएंगी! वैसे इस बार दिशा वकानी के 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में लौटने की चर्चा एक महीने से है। दिशा वाकानी ने प्रेगनेंसी की वजह से छुट्टी ली थी।

Posted By: Sudeep mishra