Rajinikanth Thalaivar 168: साउथ के सुपरस्टार Rajinikanth अब अपने अगले प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गए हैं। उन्होंने अपनी अगली फिल्म डायरेक्टर Siva के साथ साइन की है। वे शिवा के साथ थलाइवर 168 में दिखाई देंगे। सन पिक्चर्स ने शुक्रवार को इस प्रोजेक्ट की घोषणा की है। प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स 'एंथिरन' और 'पेट्टा' के बाद तीसरी बार सुपरस्टार के साथ प्रोजेक्ट करने जा रहा है।

शुक्रवार को सन पिक्चर्स के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, 'ब्लॉकबस्टर हिट्स एंथिरन और पेट्टा के बाद, सुपरस्टार रजनीकांत और सन पिक्चर्स की मेगा हिट कॉम्बो, थलाइवर 168 के लिए तीसरी बार फिर साथ आई है। फिल्म शिवा डायरेक्ट करेंगे।'

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स अभी कास्ट और क्रू को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हैं। रजनीकांत के शिव के साथ जुड़ने की खबरें सबसे पहले तब सामने आईं जब मई में उनके घर पर शिवा ने विजिट किया था। अजित अभिनीत फिल्म 'विश्वासम' की सफलता के जश्न के लिए शिवा को आमंत्रित किया गया, जो कि रजीनकांत को बहुत पसंद आई थी। शिव-निर्देशित 'विश्वासम' ने इस साल की शुरुआत में रजनीकांत की 'पेट्टा' को कड़ी टक्कर दी थी जब दोनों फिल्में पोंगल पर बॉक्स ऑफिस पर टकराई थीं।

शिवा ने तेलुगु में ’सोर्यम’, ’धारुवु’, आदि फिल्मों के साथ निर्देशक के रूप में शुरुआत की, लेकिन अब वह तमिल फिल्म उद्योग में लोकप्रिय निर्देशकों में से एक हैं।

इस बीच, रजनीकांत अपने आगामी 'दरबार' की शूटिंग पूरी की है जिसका निर्देशन ए.आर.मुरुगादौस ने किया। फिल्म में नयनतारा, योगी बाबू और प्रतीक बब्बर ने मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर का संगीत है और यह पोंगल 2020 पर रिलीज के लिए तैयार है।

फिल्म में सुपरस्टार की 25 साल बाद पुलिस वाले की भूमिका में वापसी होगी।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close