The Family Man 2 मुंबई । फैमिली मैन-2 रिलीज हो चुकी है और काफी पसंद भी की जा रही है। एक्शन, ड्रामा, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म के दूसरे सीजन में आखिरकार एक रहस्य अभी भी बरकरार है कि आखिर लोनावाला की उस रात में क्या हुआ था। क्या मुख्य किरदार और अंडरकवर एजेंट श्रीकांत तिवारी (मनोज वाजपेयी) उनकी पत्नी शुचि ने धोखा दिया था या नहीं। दर्शकों को सीजन 2 में भी इस सवाल का जवाब नहीं मिल पाया है। द फैमिली मैन सीजन-2 में मनोज बाजपेयी यानी श्रीकांत तिवारी को ज्यादातर ऐसा करते हुए दिखाया गया है कि वह अपनी पत्नी सुचित्रा को खुश रखना चाहता है और उसे प्रभावित करना चाहता है, क्योंकि वह लगातार खुद से दूर होती जा रही है। कई दर्शकों का ऐसा मानना है कि सुचित्रा ने अपने दोस्त अरविंद के साथ मिलकर श्रीकांत को धोखा दिया है और इसी कारण से सुचित्रा आत्मग्लानि के कारण परेशान हैं।

मनोज वाजपेयी ने दी प्रतिक्रिया

आखिरकार लोनावाला में उस रात को सुचित्रा और अरविंद के बीच क्या हुआ था, इस बारे में भले ही अभी तक रहस्य बना हुआ है। लेकिन पहली बार इस बात को लेकर मनोज वाजपेयी की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। 'लोनावला में क्या हुआ था' पर जवाब देते हुए मनोज वाजपेयी ने कहा कि - 'यह बात मुख्य किरदार श्रीकांत तिवारी को भी नहीं पता कि लोनावला में क्या हुआ था. उसे भी इस पर किसी तरह का कोई हिंट नहीं है।

आपने काफी कुछ देखा है और आपको काफी कुछ पता है। दर्शकों ने भी देखा कि लोनावाला के घटनाक्रम के समय श्रीकांत वहां उपस्थित नहीं था। श्रीकांत तिवारी सिर्फ एक ही चीज समझता है कि उसकी पत्नी इस शादी में खुश नहीं है।

मनोज बाजपेयी आगे कहते हैं- 'श्रीकांत, सुचित्रा का नजरिया जानना चाहता है और परिवार को साथ रखने की कोशिश कर रहा है। सुचित्रा जब भी श्रीकांत तिवारी के साथ इस बारे में कोई बात करती है तो वह काफी सहम जाता है। वैसे डायरेक्टर्स और मेकर्स ने तय किया है कि खुद को सुचित्रा की जगह पर रखा जाए और इस सवाल के जवाब के लिए सही समय का इंतजार किया जाए। मनोज वाजपेयी ने कहा कि मैं खुद ये जानना चाहता हूं कि आखिर वहां हुआ क्या था।

The Family Man 2 के ये डायलॉग किए जा पसंद

- सब चाहते हैं कि सच उनके साथ रहे, यहां सच के साथ कोई नहीं रहना चाहता...

- I Will Protect our tamil Race!

- I think JK Like a Cockroach.. कोई भी सिचुएशन में सर्वाइव कर जाएगा...

- सर, PM ने कहा है कि बताइये देश आपके लिए क्या कर सकता है.. सर वो इंटरेस्ट फ्री होम लोन की बात कर लूं PM से ?

- Twitter पे बहुत सारे ज्ञानी बैठे हैं, Who will dig deeep and find out any flaw in anything..

- मैं देश के लिए मर सकता हूं, लेकिन ये पॉलिटिक्स के लिए नहीं यार ..

- जिस दिन बासु ऐसे झंडों और धमकियों से डरने लगी, उस दिन अपना इस्तीफा दे देगी...

वेब सीरीज में श्रीकांत तिवारी यानि मनोज वाजपरेयी एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका में है, साथ में उनके दोस्त जेके की भूमिका शारिब हाशमी ने निभाई है। दोनों ने वेब सीरीज के दोनों पार्ट में शानदार अभिनय किया है। The Family Man 2 की कहानी भी लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म के हर सीन में एक अलग ही रोमांच और सस्पेंस ने दर्शकों को आखिर तक बांधे रखा है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags