सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के गाने 'स्वैग से स्वागत' ने नई ऊंचाई हासिल की है। यह भारतीय फिल्मों की दुनिया में पहला गाना है जिसे 'यूट्यूब' पर 500 मिलियन बार देखा गया है।

इससे पहले 2016 में आई रणवीर सिंह और वाणी कपूर की फिल्म बेफिक्रे के गाने 'नशे सी चढ़ गई है' को यू ट्यूब पर सबसे अधिक बार देखा था। यूट्यूब के मुताबिक इस गाने को 435 मिलियन बार देखा गया है और यह लंबे समय तक टॉप पर बना रहा था। इस गाने को 'टाइगर ज़िंदा है' के गाने 'स्वैग से स्वागत' ने दो महीने पहले पीछे छोड़ दिया था।

सलमान खान और कटरीना कैफ पर फिल्माए गए 'स्वैग से स्वागत' को अब तक 500 मिलियन बार देखा जा चुका है। इस कारण इस गाने को अब नंबर वन की पोजीशन मिल गई है। 'बेफिक्रे' के उस गाने को विशाल-शेखर ने कम्पोज़ किया था और अरिजीत सिंह के साथ कार्लिसा मोंटेरिओ ने गाना था। 'टाइगर ज़िंदा है' का स्वैग गाना भी विशाल-शेखर ने ही बनाया है और इसे विशाल के साथ नेहा भसीन ने गाया है।

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' पिछले साल रिलीज़ हुई थी और इसके जरिये सलमान तीसरी बार 300 करोड़ क्लब में शामिल हुए थे। इस साल ईद के मौके पर उनकी 'रेस 3' रिलीज़ हुई है जिसमें उनके साथ जैकलिन फर्नाडिज , बॉबी देओल और अनिल कपूर हैं। सलमान अब 'दबंग 3' और 'भारत' में भी नज़र आएंगे।

Posted By: