The Kapil Sharma Show: एक समय था जब सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो का एक अटूट हिस्सा थे। अपने कॉमिक किरदार 'गुत्थी' के साथ सुनील ने दर्शकों को हंसी का खूब मौका दिया था। लेकिन विवाद के बाद से कपिल शर्मा का यह को-एक्टर शो से चला गया और कभी यू-टर्न नहीं लिया। फैन्स द्वारा सुनील से वापसी करने का अनुरोध करने के बावजूद, उन्होंने अभी तक संभावनाओं से इनकार किया। शुरुआत में सुनील के बिना शो अधूरा लगता था, लेकिन अब टीम भी आगे बढ़ गई है।

View this post on Instagram

Bujurg khalifa builders 😂mein share holder kapil c e o 😂coming this sat n sun madness overloaded. N thx to all for loving our show n making it a success

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

ज़ूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने खुलासा किया कि जब से वह शो में 'सपना' का किरदार निभा रहे हैं, दर्शक 'गुत्थी' के रूप में सुनील ग्रोवर को भूल गए हैं। कृष्णा कहते हैं, सुनील एक अच्छे अभिनेता हैं लेकिन उन्होंने 'सपना' के साथ अपनी तरह की कॉमेडी और ह्यूमर पैदा किया है जिसकी कोई भी दो किरदारों तुलना नहीं हो सकती। कृष्णा कहना है कि उन्हें शायद ही कभी इस तरह स्टेज पर परफॉर्मेस देते हुए तारीफों की बरसात हुई।

कृष्णा ने आगे खुलासा किया कि अब कोई भी शो में सुनील की गैरमौजूदगी की बात नहीं करता है। शुरूआत में उन्हें जरूर मिस किया गया लेकिन अब सब आगे बढ़ गए हैं। अपने किरदार 'सपना' की बात करें तो उनका मानना ​​है कि सुनील का एक अलग अंदाज है और उनका किरदार सपना के किरदार से बिल्कुल भी मेल नहीं खाता है। वह दो बॉलीवुड सितारों का उदाहरण देते हुए बताते हैं कि एक्टर अभिनेता अक्षय कुमार, गोविंदा की तुलना में एक अलग कॉमेडी करते हैं, और दोनों अपनी अपनी जगह पर महान हैं।


Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close