The Lion King Box Office पर वीकेंड की स्टार है। इस बार भी वीकेंड पर इसे 6 करोड़ से ज्यादा कमाई हुई है। इस कमाई ने इसे 150 करोड़ के आंकड़े के पार पहुंचा दिया है। इसके जेब में अब 150.09 करोड़ रुपए हैं। बीते शुक्रवार को इसकी कमाई केवल 88 लाख रुपए थी। शनिवार को दोगुनी से ज्यादा कमाई बढ़ी और इसे 2.16 करोड़ रुपए मिल गए। संडे को भी बढ़त जारी रही और 3.09 करोड़ की आमद हुई।

150 करोड़ रुपए कमाने में इसने 24 दिन का वक्त लगाया है। 125 करोड़ तक तो यह केवल 14 दिन में पहुंच गई थी। 100 करोड़ का आंकड़ा इसने 10 दिन में पार कर लिया था। शुरुआती तीन दिन में ही इसकी कमाई 50 करोड़ रुपए के पार हो गई थी। अब इसे कम से कम तीन दिन और अच्छी कमाई का मौका है। 15 अगस्त को दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं, इसके बाद तो इसका कमाना मुश्किल है। फिल्म अब भारत में सुपरहिट है।

बता दें कि The Lion King ने सुपरस्टार रितिक रोशन की फिल्म Super 30 को भी हरा दिया। रितिक की फिल्म लगभग चार हफ्ते से टिकट खिड़की पर दौड़ रही है, जबकि यह फिल्म दो हफ्ते पहले रिलीज हुई और तेजी से कमाई करके आगे निकल गई। आम दिनों में जरूर यह फिल्म स्ट्रगल कर रही है क्योंकि बच्चे वीकेंड पर ही इसे देख रहे हैं। The Lion King पारिवारिक पसंद बनी हुई है। संडे को इसीलिए काफी बड़ी रकम इसके पास होती है। इस रिअल लाइफ एनिमेशन ने दूसरे हफ्ते में 45.75 करोड़ कमाए जबकि पहले सप्ताह की कमाई 81.57 करोड़ रुपए रही थी। The Lion King में Shahrukh Khan की आवाज तो है ही, उनके बेटे Aryan Khan ने भी इसमें आवाज दी है। शाहरुख ने 'किंग मुफासा' को आवाज दी और आर्यन ने बेटे 'सिंबा' को आवाज दी।