काफी वक्त हुआ Salman Khan और John Abraham के संबंध सामान्य नहीं नजर आए हैं। लगभग डेढ़ दशक पहले तक दोनों के बीच सब अच्छा था, लेकिन एक के बाद एक हुई घटनाओं ने दोनों को कभी साथ नहीं आने दिया। 2006 में मगर ऐसा नहीं था। दोनों ही साथ काम करने के लिए उत्सुक नजर आया करते थे। उस दौर में हुई एक घटना ने लेकिन सब कुछ बदल कर रख दिया और उसी के बाद से दोनों में अच्छे संबंध नहीं कहे जा सकते।

अभी तो दोनों में बातचीत भी नहीं है। 'आईबीटाइम्स' ने अपनी एक खबर में 2006 में हुई घटना का जिक्र किया है। सलमान खान और जॉन अब्राहम दोनों ही 2006 के एक रॉकस्टार्स कॉन्सर्ट में करीना कपूर के साथ शामिल हुए थे। इस शो से जॉन को आर्थिक तौर पर कुछ दिक्कत थी, वो इस शो से खुश नहीं थे। सलमान खान चाहते थे कि जॉन चुप रहें लेकिन इससे आगे जाकर जॉन ने सलमान खान के परफॉर्मेंस पर ही कमेंट कर दिया।

वैसे 2006 में ही दोनों ने 'बाबुल' में साथ काम किया था। इस फिल्म के सेट पर ही दोनों के पंगे हुए और तब अमिताभ बच्चन ने दखल दिया था और दोनों को दूर किया था। इसके बाद कटरीना कैफ भी इनमें अदाबाजी की वजह बनीं। जॉन ने कटरीना के साथ काम करने से इनकार कर दिया था और इससे सलमान खान को बुरा लगा था।

हाल ही में जब 'रेस 3' बनना शुरू हुई तो जॉन को इस फिल्म में लिया गया था लेकिन सलमान खान जब आए तो उन्होंने जॉन के साथ काम करने से इनकार कर दिया। 'रेस' की यह कड़ी बिना जॉन के बनी और फ्लॉप साबित हुई। इस तरह से एक नहीं कई घटनाओं ने इन दोनों सुपरस्टार्स की दूरी को बढ़ाया ही है, अब तो दोनों बात भी नहीं करते हैं।

Posted By: Sudeep Mishra