The Sky Is Pink Box Office Collection : प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्म का सिनेमाघरों में वैसा स्वागत नहीं हुआ जैसी कि उम्मीद थी। यह फिल्म तीन दिन की मेहनत के बाद बड़ी मुश्किल से दस करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई है। पहले दिन जानकार मान रहे थे कि इस फिल्म को कम से कम चार करोड़ रुपए मिलना चाहिए लेकिन ऐसा हुआ नहीं। शुक्रवार की कमाई महज 2.50 करोड़ रुपए रही। शनिवार को यह कमाई बढ़ी और 4 करोड़ रुपए इसकी जेब में आ गए। संडे को 4.20 करोड़ रुपए के साथ इसने अपना पहला वीकेंड पूरा किया है। इस तरह तीन में इसे 10.70 करोड़ रुपए मिले हैं।

इतनी कमाई से यह कहीं पहुंचती नहीं लग रही है। प्रियंका चोपड़ा जैसी इंटरनेशनल स्टार इस फिल्म में हैं और कमाई अभी उनकी फीस के बराबर भी नहीं पहुंची है। ऐसे में सोमवार की कमाई का आंकड़ा काफी ऊंचा रहना चाहिए लेकिन यह होता दिख नहीं रहा।

सोमवार को अगर इसकी कमाई तीन करोड़ से नीचे जाती है तो फिल्म फ्लॉप होने की राह पकड़ लेगी। उम्मीद जरा नहीं है कि इसे दो करोड़ भी मिलेंगे। War का जलवा अभी भी कायम है ऐसे में The Sky Is Pink के लिए राह बेहद कठिन है।

फिलहाल चल रही 'वॉर' और 'ड्रीम गर्ल' से प्रियंका की फिल्म बिल्कुल अलग है। समीक्षाओं में इसे मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं, फिर भी लोगों ने इसके टिकट नहीं खरीदे। फरहान अख्तर भी इसका हिस्सा हैं और जायरा वसीम भी खास रोल में हैं।

इसे 'मार्गरिटा विद ए स्ट्रॉ' बनाने वाली शोनाली बोस ने बनाया है। यह किसी सामान्य इंसान की कहानी नहीं है, एक रेअर जेनेटिकल डिसआर्डर की शिकार लड़की की कहानी है जिसकी रोग प्रतिरोधक क्षमता जीरो है। जायरा वसीम ने इस लड़की के रोल को किया है।

प्रियंका चोपड़ा की एक्टिंग की तारीफ है, हर सीन में उनका काम बढ़िया है। फरहान साथ देते हैं लेकिन प्रियंका ही लीड करती हैं। जायरा का काम ठीक ही है, इसे वो और अच्छा कर सकती थीं।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close