The Sky Is Pink First Song Dil Hi Toh Hai Out: शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का पहला गाना 'दिल ही तो है' जारी हो गया है। इस गाने में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर का रोमांस नजर आता है।

गाने की शुरुआत में प्रियंका ने अपने चेहरे को हेलमेट में छुपाते हुए की जो कि फरहान की बाइक पर पीछे बैठी थी। पूरा गाना उनके बीच बढ़ती नजदीकियों, प्यार और रोमांस में डूबा है। गाने में उनकी शादी भी बताई है।

The Sky Is Pink एक मोटिवेशनल स्पीकर आइशा चौधरी के जीवन पर आधारित है, जिसे पुल्मनेरी फाइब्रोसिस डायग्नोस हुआ था। आइशा को जन्म से ही SCID ​​(सीवियर कंबाइंड इम्यूनो-डिफिशिएंसी) है जो एक घातक बीमारी है। वह केवल छह महीने की थी जब उसने अपना बोन मैरो ट्रांस्प्लांट कराया। अपने जीवन के अंतिम कुछ महीनों में, आइशा ने अपने विचारों को लिखना शुरू कर दिया और 'माई लिटिल एपिफेनीज' नाम की किताब के लिए करीब 5,000 शब्द लिख डाले। बुक में उनके डूडल भी थे।

आइशा ने जयपुर साहित्य महोत्सव में अपनी बुक लॉन्च किए जाने के कुछ घंटों बाद 24 जनवरी, 2015 को अंतिम सांस ली थी। फिल्म में जायरा वसीम आइशा की भूमिका निभाएंगी, जबकि प्रियंका और फरहान ने उनके पेरेंट्स की भूमिका निभाई है। फिल्म 11 अक्टूबर, 2019 को रिलीज होगी।

इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा ने तीन साल बाद बॉलीवुड में वापसी है। इससे पहले, प्रियंका 'भारत' के साथ अपनी वापसी करने के लिए थी, लेकिन निक जोनास के साथ अपनी शादी के कारण वह इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गई। इसके बदले कटरीना कैफ को लिया गया था।

यह फिल्म जायरा की बॉलीवुड में आखिरी फिल्म है। जून में एक लंबा पोस्ट लिखकर जायरा ने घोषणा की थी कि उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला किया है।

रॉनी स्क्रूवाला की कंपनी 'आरएसवीपी मूवीज़' और सिद्धार्थ रॉय कपूर की कंपनी 'रॉय कपूर फिल्म्स' ने मिलकर The Sky is Pink को प्रोड्यूस किया है। प्रियंका की कंपनी 'पर्पल पेबल पिक्चर्स' और एस के ग्लोबल इसके को-प्रोड्यूसर हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही हिट हो चुका है।

Posted By: Sonal Sharma