The Sky Is Pink का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है। साफ महसूस किया जा सकता है कि यह अलग तरह की कहानी है। प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर को इसमें देखना अलग ही अनुभव है। दोनोंं कलाकार अपने पूरे फॉर्म में हैं। जायरा वसीम भी यहां हैं और वे खुद को इसमें विलेन बता रही हैं। एक बार नहीं... दो-दो बार।

ट्रेलर लगभग तीन मिनिट का है। इसमें इमोशन भी है, ड्रामा भी है और जायरा से जुड़ी एक ट्रेजेडी भी। पति-पत्नी और बेटा-बेटी की यह कहानी है। घोर पारिवारिक इसे कह सकते हैं। इस फिल्म का यह झलक उन्हें खुश कर सकती है जो मसाला फिल्मों से दूर रहना पसंद करते हैं।

बता दें कि यह वही फिल्म है जिसके कारण Priyanka ने Salman Khan की Bharat छोड़ दी थी। अब उनका फैसला सही नजर आता है। 'भारत' में दिशा पाटनी वाला रोल वाकई प्रियंका के कद से काफी नीचे था। यहां प्रियंका के लिए करने को काफी कुछ है।

यह फिल्म ठीक एक महीने बाद रिलीज होने वाली है। फिल्म का प्रचार तेज हुआ है और लगभग रोज ही इसकी नई तस्वीरें सामने आ रही थीं। आज ट्रेलर आया है और अब इसके गाने सामने आएंगे। Priyanka Chopra के लिए यह फिल्म बेहद खास है। अरसे बाद वे किसी हिंदुस्तानी फिल्म में काम कर रही हैं। इस टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था और काफी तारीफ इसने वहां हासिल की।

रॉनी स्क्रूवाला की कंपनी 'आरएसवीपी मूवीज़' और सिद्धार्थ रॉय कपूर की कंपनी 'रॉय कपूर फिल्म्स' ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। प्रियंका की कंपनी 'पर्पल पेबल पिक्चर्स' और एस के ग्लोबल इसके को-प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है। कहानी शोनाली बोस और नीलेश मनियार ने मिलकर लिखी है। प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, ज़ायरा वसीम और रोहित सराफ के किरदार ही इसमें खास हैं। यह 30 साल से साथ रह रहे एक दंपति अदिति और नीरेन की प्रेम कहानी पर आधारित है। इस कहानी को उनकी चंचल किशोरी बेटी - आयशा चौधरी के नजरिये से बताया गया है। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Posted By: Sudeep mishra