The Sky Is Pink Trailer: Farhan Akhtar और Priyanka Chopra की फिल्म 'The Sky is Pink' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा था। इस तीन मिनट के ट्रेलर में इमोशन भी है, ड्रामा भी है और जायरा से जुड़ी एक ट्रेजेडी भी। फिल्म के ट्रेलर में एक सीन में प्रियंका चोपड़ा कहती हैं कि एक बार आयशा ठीक हो जाए फिर साथ में बैंक लूटेंगे। फिल्म का यह डायलॉग खूब वायरल हो रहा है और बड़ी बात यह है कि इस डॉयलॉग को लेकर महाराष्ट्र पुलिस ने चुटकी ली है। महाराष्ट्र पुलिस ने इस डायलॉग को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और कहा कि अगर आप ऐसा करते हैं तो इसके आईपीसी की धारा 393 के तहत सात साल की जेल की सजा मिलेगी।

महाराष्ट्र पुलिस के इस ट्वीट को प्रियंका ने देखा तो वह जवाब देने से खुद को न रोक पाई। प्रियंका ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, 'ओह, हम रंगे हाथों पकड़ गए। अब प्लान बी को एक्टिवेट करने का समय आ गया है।' इस ट्वीट को प्रियंका ने अपने को-स्टार फरहान को टैग किया है।

फरहान ने भी प्रियंका के ट्वीट का जवाब दिया कि फिर से कभी कैमरे के सामने लूट की योजना मत बनाना।

फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। रॉनी स्क्रूवाला की कंपनी 'आरएसवीपी मूवीज़' और सिद्धार्थ रॉय कपूर की कंपनी 'रॉय कपूर फिल्म्स' ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। प्रियंका की कंपनी 'पर्पल पेबल पिक्चर्स' और एस के ग्लोबल इसके को-प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है। कहानी शोनाली बोस और नीलेश मनियार ने मिलकर लिखी है। प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, ज़ायरा वसीम और रोहित सराफ के किरदार ही इसमें खास हैं।