The Zoya Factor का तीसरा गाना आज रिलीज हुआ है। लगता है मेकर्स बेहद जल्दी में है। एक हफ्ते में दो-दो गाने रिलीज कर रहे हैं। नए गाने के बोल हैं 'पेप्सी की कसम'। इस गाने पर बेनी दयाल की आवाज काफी अच्छी लग रही है लेकिन धुन के मामले में इसमें दम नहीं है।

शंकर-एहसान-लॉय ने 'पेप्सी की कसम' की धुन बनाई है। यह काम ऐसा नहीं है जो ज्यादा वक्त तक याद रखा जाए। दुलकर सलमान और सोनम पर इसे फिल्माया गया है। वैसे बता दें कि पेप्सी के विज्ञापनों की धुन इससे अच्छी हुआ करती थी। गाने में डांस भी औसत है। कुलमिलाकर मजा गायब है।

दूसरा गाना चार दिन पहले ही आया था। इस गाने का टाइटल था 'काश'। यह रोमांटिक गीत है जिसे सोनम और दुलकर सलमान पर फिल्माया गया है। “काश” के बोल मशहूर गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। वहीं गाने को अरिजीत सिंह और अलिशा मेंडोंसा ने आवाज़ दी है। इस गाने की शुरुआत में सलमान और सोनम के बीच जो बातचीत है वो बेहद मजेदार है।

इस गाने को बेहद रोमांटिक तरीक से फिल्माया गया है। यूं गाना तो ठीक ही है। इसकी धुन भी औसत है और बोल भी। कुछ दिन पहले ही पहला गाना Lucky Charm रिलीज हुआ था। इस गीत की शुरुआत Shah Rukh Khan की आवाज के साथ होती है। इस फिल्म में ज़ोया को भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म माना जाता है। इस विश्वास के कारण, ज़ोया की तरफ़ हर किसी का नज़रिया बदल जाता है। गाने के बोल मजेदार हैं।

'द जोया फैक्टर' एक लड़की की कहानी है, जो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढेर सारा गुड लक अपने साथ लेकर आती है। इससे क्रिकेट टीम पर लक की बरसात होने लगती है।फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा का है। इसे फॉक्स स्टार हिंदी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर वैसे काफी पसंद किया जा रहा है। वो पिछले हफ्ते रिलीज हुआ था। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket