15 अगस्त और राखी के त्योहार पर पड़ने वाली छुट्टियों का फायदा उठाने के लिए बॉलीवुड पूरी तरह से तैयार है। 15 अगस्त के मौके पर एक या दो नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं, जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी करेंगी। इन फिल्मों में सबसे पहले नाम आता है अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मिशन मंगल के साथ ही बॉलीवुड की दो और फिल्में किस्मत आजमाने के लिए फ्लोर पर आ रही हैं। बता दें कि, मिशन मंगल के साथ जॉन अब्राहम की बाटला हाउस और अपारशक्ति खुराना की फिल्म कनपुरिये भी रिलीज हो रही हैं। अब देखना ये होगा कि इन बड़ी फिल्मों में से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने में सफल होगी।

फिल्म- मिशन मंगल

रिलीज डेट- 15 अगस्त

शैली- ड्रामा

फिल्म मिशन मंगल एक बॉलीवुड थ्रिलर ड्रामा है। इस फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है। फिल्म में तापसी पन्‍नू, विद्या बालन, कीर्ति कुल्‍हारी और सोनाक्षी सिन्‍हा सहित अक्षय कुमार व शरमन जोशी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्‍म भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संस्‍थान (इसरो) के वैज्ञानिकों के द्वारा भारत के पहले मार्स ऑर्बिटरी मिशन (मंगलयान) के सफल परिक्षण पर आधारित है।

फिल्म- बाटला हाउस

रिलीज डेट- 15 अगस्त

शैली- एक्शन

बाटला हाउस बॉलीवुड थ्रिलर एक्शन व ड्रामा है, जो कि 'बाटला (बटला) हाउस एनकॉन्टर' की वास्तविक घटना पर आधारित है। इसे निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म में जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। जॉन ने फिल्म में डीसीपी संजीव कुमार यादव का किरदार निभाया है। फिल्म की शूटिंग 50 दिनों तक लगातार दिल्ली, जयपुर, लखनऊ, मुंबई और नेपाल में की गई है। यह फिल्म 19 सितंबर 2008 को दिल्ली के जामिया नगर इलाके के बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिद्दीन के संदिग्ध आतंकवादियों के खिलाफ मुठभेड़ पर आधारित है।

फिल्म- कनपुरिये

रिलीज डेट- 15 अगस्त

शैली- कॉमेडी

फिल्म कनपुरिये 15 अगस्त को रिलीज होने वाली एक बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा है। कनपुरिये का निर्देशन आशीष आर्यन और निर्माण युडली फिल्म्स द्वारा किया गया है। फिल्म में अपारशक्ति खुराना , दिव्येंदु शर्मा, हर्षिता गौर, विजय राज, चितरंजन त्रिपाठी, राजश्री देशपांडे अहम भूमिका नजर आयेंगे।

Posted By: Sushma Barange

fantasy cricket
fantasy cricket