Bollywood debut की मायावी दुनिया में आना आसान नहीं है और आने के बाद अपनी पहचान बनाना तो और मुश्किल है। हजारों लोग मुंबई की इस मायानगरी में अपनी पहचान बनाने का सपना लिए आते हैं लेकिन सफल नहीं हो पाते। कुछ तो ऐसे भी हैं जो इसके लिए सालों तक संघर्ष करते हैं और तमाम तरह के काम करते हैं। लेकिन एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसने सपना तो देखा मॉडलिंग का, लेकिन पहुंच गई फिल्मों में। यह एक्ट्रेस एक होटल में काम करते-करते बॉलीवुड में आ गई और अब आलम यह है कि वो कुछ बेहतरीन फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी हैं।

ना सिर्फ हिंदी बल्कि साउथ की फिल्मों में भी इस एक्ट्रेस ने काम किया है। हम बात कर रहे हैं VAANI KAPOOR की, जो हाल ही में टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन स्टारर WAR में नजर आई हैं। वाणी फिल्मों में आने से पहले एक होटल में काम करती थीं।

VAANI असल में एक मॉडल बनना चाहती थीं लेकिन उनके पिता इसके विरोध में थे। हालांकि, उनकी मां ने उनका सपोर्ट किया और इसी का नतीजा है कि VAANI आज फिल्मों में हैं। दरअसल, VAANI ने इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन करने के बाद जयपुर के ओबेरॉय होटल में इंटर्नशिप की।

इसके बाद वाणी ने कईं दिनों तक आईटीसी होटल में भी काम किया और फिर मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। यही वो मौका था जब वाणी की जिंदगी का नया सफर शुरू हुआ और वो बॉलीवुड में आ गई। वाणी ने इसके बाद शुद्ध देसी रोमांस से बॉलीवुड में कदम रखा।

इसके बाद उनकी कईं फिल्में आईं और 'बेफिक्रे' जैसी फिल्म में उनका बेहद बोल्ड अंदाज भी दिखा। हाल ही में आई उनकी फिल्म वॉर काफी सफल रही है। यह फिल्म अब तक दुनियाभर में 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है।

Posted By: Sudeep mishra