कांग्रेस के नेता सुरेंद्र कुमार ने दिल्ली में एक सार्वजनिक रैली के दौरान एक ऐसी गलती कर दी कि आज उनका नाम सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस ने नेता ने अपने भाषण के दौरान कांग्रेस के नेताओं की तारीफ में नारे लगाना शुरु किए। उसके बाद उन्होंने Priyanka Gandhi की जगह Priyanka Chopra जिंदाबाद कह दिया। बस फिर क्या था वीडियो सामने आते ही ट्विटर पर लोग इसे लेकर जोक्स और मीम्स बनाने लगे।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो को शेयर किया। इस मौके पर दिल्ली कांग्रेस के प्रमुख सुभाष चोपड़ा भी मौजूद थे। बवाना से तीन बार विधायक रह चुके सुरेंद्र कुमार को कहते हुए सुना जा सकता है, 'सोनिया गांधी जिंदाबाद! कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद! राहुल गांधी जिंदाबाद!, प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद!' जैसे ही सुरेंद्र कुमार ने 'प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद' कहा तो उनके ही पास खड़े दिल्ली कांग्रेस प्रमुख उन्हें पलटकर देखने लगे।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में 1 दिसंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके लिए भी यह एक बड़ा सरप्राइज गिफ्ट होगा कि उनका नाम ऑनलाइन ट्रेंड करने लगा।

इस गड़बड़ी के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स बनने लगे। एक यूजर ने लिखा, 'पता नहीं था कि प्रियंका चोपड़ा कांग्रेस की सदस्य थी।' लोगों ने प्रियंका चोपड़ा को मजाकिया अंदाज में कांग्रेस में शामिल होने की बधाई देना शुरू कर दिया।

लोगों ने प्रियंका चोपड़ा के रिएक्शन तक के मीम्स बना दिए।

एक यूजर ने कहा कि अगर लो फील कर रहे हो तो यह वीडियो जरूर देख लें। खूब हंसी आएगी।

लोग यह कहने से भी नहीं चूके कि इस वीडियो को वह बार-बार देख रहे हैं।

Posted By: Sonal Sharma