Abhishek Bachchan अपनी पत्नी और एक्ट्रेस Aishwarya Rai Bachchan बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। हमेशा देखा गया है कि एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए काफी प्रोटेक्टिव है। एक बार तो ऐसा मौका आया पति अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन को Oops Moment का शिकार होने से बचाया था। ऐश्वर्या के साथ कहीं भी जाते समय अभिषेक हर जगह निगाह रखते हैं और उनका ध्यान रखते हैं। यह इस घटना से पूरी तरह साबित होता है। बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर के घर मनीष मल्होत्रा के घर पर पार्टी के लिए पहुंचे थे और वहां एक पैपराजी ने ऐश्वर्या राय बच्चन को गलत एंगल से क्लिक करने की कोशिश कर रहा था। अगर अभिषेक बच्चन ध्यान न देते तो हो सकता था कि ऐश्वर्या वॉर्डरोब मालफंक्शन की शिकार हो जाती। लेकिन अभिषेक ने ऐसे होने नहीं दिया। उन्होंने जो किया वह देखने लायक था।

मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर अभिषेक, ऐश्वर्या के अलावा करण जौहर भी थे। ऐश्वर्या ने शॉर्ट डेनिम ड्रेस पहनी थी और हमेशा की तरह बहुत सुंदर दिख रही थी। घर के बाहर पैपराजी उन्हें क्लिक करने के लिए खड़े थे। जैसे ही सेलेब्स बाहर निकने उन्होंने क्लिक करना शुरू कर दिया। अभिषेक और करण की तस्वीरें क्लिक करने के बाद पैपराजी ऐश्वर्या की कुछ अच्छी तस्वीरें लेने के लिए आगे आए। सब कुछ ठीक था लेकिन अभिषेक को खटका लगा कि एक कैमरामैन लो-एंगल से ऐश्वर्या की तस्वीरें लेने की कोशिश कर रहा था।

ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ कार में बैठे अभिषेक ने कैमरामैन को अपने पास बुलाया और उन्हें ऐश्वर्या के कोई भी गलत फोटो न लेने की चेतावनी दी। उस कैमरामैन ने अभिषेक को संतुष्टि दिलाई की वह ऐसी कोई तस्वीरें नहीं ले रहा है तब उन्हें राहत मिली और फिर वह कपल कार से रवाना हुए।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close