बॉलीवुड और टीवी को लेकर अक्सर कहा जाता है कि यहां लोग रातोंरात सितारे बन जाते हैं लेकिन यह चीज इसे खतरनाक बनाती है क्योंकि रातोंरात कई सितारे अर्श से फर्श पर भी आ जाते हैं। कई ऐसे हुए हैं जो फिल्मों में सफल होने के बाद अचानक पर्दे से गायब हो गए हैं। ऐसा ही कुछ टीवी कलाकारों के साथ भी होता है। ऐसी एक TV Actress हैं जो तीन साल पहले तक काफी मशहूर थी। यह एक्ट्रेस टीवी के एक मशहूर सीरियल में नजर आई थी। लगातार पांच सालों तक सक्सेस होने के बाद फिर यह एक्ट्रेस टीवी पर कहीं दिखाई नहीं दी।

इस एक्ट्रेस का नाम है कनिका माहेश्वरी। सीरियल 'दीया और बाती हम' में दीपिका सिंह के साथ इन्होंने काम किया था। दीपिका ने इस शो में 'संध्या' का किरदार निभाया था और घर में मशहूर हुई थी। इसी किरदार के साथ शो का एक और किरदार मशहूर हुआ था और वो था 'मीना भाभी'। यह किरदार भी हर घर में चर्चा का विषय था। शो बंद होने के बाद से ही यह किरदार लोगों के जहन में तो है लेकिन इसे निभाने वाली एक्ट्रेक कनिका कहीं नजर नहीं आती हैं।

बता दें कि कनिका ने 2017 से ही किसी शो में काम नहीं किया है। बेहद हॉट और खूबसूरत नजर आने वाली इस एक्ट्रेस को जहां एक वक्त हर घर में लोग जानते थे वहीं आज आलम यह है कि उनकी पहचान खोती जा रही है। वैसे वो इन दिनों क्या कर रही हैं और आने वाले समय में फिर टीवी पर नजर आएंगी या नहीं... इस बारे में कोई खबर नहीं है।

जिस शो में कनिका ने 'मीना भाभी' का किरदार निभाया था उसके लगभग सभी कैरेक्टर काफी मशहूर हुए थे और यह सीरियल 2011 से शुरू होकर 2016 तक चला था। शो के 1487 एपिसोड्स दिखाए गए थे। पांच साल तक लोगों के दिलों पर राज करने वाले इस सीरियल के बंद होने के बाद इससे जुड़े एक्टर्स दूसरे सीरियल्स में नजर आए लेकिन मीना भाभी नहीं।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket