एक्टर Kamal Haasan की आगामी फिल्म Indian 2 की शूटिंग अभी जारी है। लेकिन इस शूटिंग के लिए बुधवार को सेट का निर्माण करने के दौरान एक दुर्घटना हो गई जिसमें तीन लोगों की जान चली गई। इंडियन 2 की फिल्म यूनिट के तीन असिस्टेंट डायरेक्टर्स की मौत तब हुई जब उनके ऊपर क्रेन गिर गई। यह दुर्घटना चेन्नई के पास ईवीपी फिल्म सिटी में हुई। इसके अलावा नौ लोग और घायल हुए हैं। तीन यूनिट मेंबर्स की मौत पर दुख जताते हुए कमल हासन ने ट्वीट कर कहा कि वह कई दुर्घनाओं से गुजरे हैं लेकिव यह दुर्घटना बहुत क्रूर थी। नुकसान से ज्यादा उन्हें मृतकों के परिवार के सदस्यों के दर्द को लेकर ज्यादा तकलीफ है।

कमल हासन ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैंने कई दुर्घटनाओं का सामना किया और उन पर काबू पाया, लेकिन आज का समय सबसे भयावह है। मैंने तीन सहयोगियों को खो दिया। उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे खुद के दर्द से कई गुना अधिक होगा। मैं उनमें से एक के रूप में अपना दुख साझा करता हूं। उनके प्रति मेरी गहरी संवेदना है।'

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मैं अस्पताल में घायलों से मिला और मेरी डॉक्टरों से बात भी हुई थी। उन्हें फर्स्ट-एड दिया गया और उनका इलाज चल रहा है। इस रात को इस उम्मीद के साथ खत्म करें कि सभी जल्द ठीक हो जाएं।' यह घटना 19 फरवरी को रात 9.30 पर हुई एक ट्रेन टूटकर टेक्निशियंस पर गिर गई।

फिल्म को शंकर डायरेक्टर कर रहे हैं और इसके बड़े बजट की फिल्म के निर्माता लाइक प्रोडक्शन्स है। उन्होंने ट्वीट कर दुर्घटना की पुष्टि की है। उनके ट्वीट के मुताबिक कृष्णा (असिस्टेंट डायरेक्टर), चंद्रन (आर्ट असिस्टेंट) और मधु (प्रोडक्शन असिस्टेंट) दुर्घटना में मारे गए। बता दें कि कृष्णा जानेमाने कार्टूनिस्ट मदन के दामाद हैं।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket