Bala Top 5 Dialogues : कोई फिल्म यूं ही 10 करोड़ रुपए पहले दिन कमा लेती। इसमें कई बातें काम करती है और सबसे बड़ी है ... तारीफ। Ayushmann Khurrana की इस फिल्म के Dialogues काफी पसंद किए जा रहे हैं। लोग अपनी तारीफ में इनका जिक्र जरूर कर रहे हैं। ये Dialogues इसलिए भी कमाल के हैं क्योंकि फिल्म में आयुष्मान का किरदार स्टैंडअप कॉमेडियन का रोल कर रहा है। अब हर बात में कॉमेडी झलकना चाहिए ना! आयुष्मान तो अपने इन मजेदार Dialogues से ही Yami Gautam को भी इम्प्रेस करते हैं। लोग कह रहे हैं कि फिल्म की हर लाइन ही सुनने लायक है।

बता दें कि इस फिल्म को अमर कौशिक ने बनाया है। अमर कौशिक की पिछली फिल्म 'स्त्री' के Dialogues भी सुनने लायक थे। Stree का Abhishek Banarjee का कहा 'बिक्की पिलीजजजजज' Dialogue आज भी चर्चा में आ जाता है। और ऐसे कई Dialogue इस नई फिल्म Bala में हैं....

1. अमिताभ बच्चन, अवतार गिल के रोल में कैसे जी सकता है .... इसे आयुष्मान खुराना बोलते हैं। इस Dialogue के जरिये वो उस नौजवान की तकलीफ बता रहे हैं जिसने बचपन में घने बालों का मजा लिया है।

2. हम कोई फिल्म नहीं हैं बेबी, हम तो एकता कपूर का सीरियल हैं.... आयुष्मान खुराना यह Dialogue तब कहते हैं जब यामी गौतम उनसे कहती हैं कि मुझे लगता है यह एक फिल्म है लेकिन यह सोचकर डर जाती हूं कि यह खत्म भी होगी।

3. जितना विकेट-बिकेट बचे हैं ना... इनके रहते अपनी इनिंग बचा लो... यह डायलॉग मिला है सरभ शुक्ला को। सौरभ ने इस फिल्म में आयुष्मान के पिता का रोल किया है। जब बात आयुष्मान की शादी की चल रही होती है तो उनके कम होते बालों को देख सौरभ शुक्ला यह बात कहते हैं।

4. कन्फेशन करोगे...? क्रिश्चन हैं आप ..? अभिषेक बनर्जी को यह मजेदार डायलॉग मिला है। जब आयुष्मान खुराना अपनी शादी से एक दिन पहले यह तय करते हैं कि अपने गंजेपन की बात वो यामी गौतम को बता देंगे तो उनके हेअर ड्रेसर बने अभिषेक उन्हें रोकते हुए यह मजेदार Dialogue बोलते हैं।

5. मजनू से मुराद तक, सब यही तरीका अपनाया है... आयुष्मान खुराना ने यह डायलॉग यामी को कहा है। वो खिड़की से यामी के घर आते हैं तो वो ऐसा करने की वजह पूछती हैं। आयुष्मान जवाब में यह Dialogue बोलते हैं। इसमें 'मुराद' यानी ... Film Gully Boy में रणवीर सिंह के किरदार से है।

Posted By: Sudeep mishra