Top Bollywood actresses who married divorcees: बॉलीवुड में ऐसी कई हीरोइनें है जिन्हें अपना सच्चा प्यार एक तलाकशुदा में मिला और वे शादी के बंधन में बंध गईं। हालांकि इन एक्ट्रेसेस में ऐसी भी हैं जिन्हें लोगों ने तलाक का जिम्मेदार भी ठहराया गया। यहां जानिए ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने तलाकशुदा के साथ घर बसाया और आज एक खूबसूरत जीवन जी रही हैं।

करीना कपूर

View this post on Instagram

Caption this plsss 😗😗😗 ❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

करीना कपूर ने सैफ के साथ शादी में बंधन में बंधने का फैसला तब किया जब वह करियर की ऊंचाइयों पर थीं। अपने पास्ट शाहिद कपूर को पीछे छोड़, करीना को सैफ की आंखों में अपनी लिए सच्चा प्यार दिखा। सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह है जिसके साथ 13 साल का रिश्ता तोड़कर 2004 में तलाक ले लिया। सैफ के अमृता से दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं। करीना और सैफ के बेटे तैमूर तो सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं।

श्रीदेवी

View this post on Instagram

💕

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

श्रीदेवी के लिए बोनी कपूर का पत्नी को छोड़ने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई थी। इसमें कोई सीक्रेट नहीं है कि जब बोनी ने श्रीदेवी से शादी की थी तब वह प्रेगनेंट थी। बोनी और मोना कपूर का तलाक बड़ा ही दुखदायक रहा और इसका असर उनके बच्चों अर्जुन और अंशुला पर पड़ा था।

विद्या बालन

View this post on Instagram

🥰 Happy Anniversary to us 🥰!!

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

विद्या बालन का यूटीवी हेड सिद्धार्थ रॉय कपूर से रिश्ता सार्वजनिक होने से पहले उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ा था। विद्या से पहले सिद्धार्थ की दो शादी हो चुकी थी। इस तरह विद्या, सिद्धार्थ की तीसरी पत्नी है।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने साल 2009 में लोनावला में एक भव्य समारोह में शादी की थी। इस कपल को साथ में एक दशक हो गए हैं लेकिन अभी भी रोमांस जिंदा है और एक दूसरे के प्यार को खुलेआम जताने पर कतराते नहीं। राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता ने शिल्पा को इस तलाक के पीछे का कारण बताकर दोष दिया था। शिल्पा ने खुलासा किया था कि वह राज से तब मिली थी जब उनका तलाक हो गया था।

रवीना टंडन

रवीना टंडन फिल्म स्टम्प्ड के शूट के दौरान फिल्म के डिस्ट्रिब्यूटर अनिल थडानी के प्यार में पड़ गई थी। रवीना से शादी से पहले वह खुद शादीशुदा थे। इस कपल के दो प्यारे बच्चे हैं।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने साल 2014 में आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली थी जो कि तलाकशुदा है। उनकी पहली पत्नी पायल खन्ना है।