1971 में आई फिल्म 'इंकार' का गीत 'मुंगड़ा मुंगड़ा' न जाने कितनी बार रीक्रिएट किया जा चुका है। इस बार यह नए अंदाज में आ रहा है 'टोटल धमाल' में। इस पर नाचती दिख रही हैं सोनाक्षी सिन्हा। सोनाक्षी इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, वे सिर्फ इसमें यह डांस नंबर करने आई हैं। आजकल सोनाक्षी अक्सर ऐसे गानों में नजर आती हैं। इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म ''हैप्पी फिर भाग जाएगी में'' हेलन के हिट गाने मेरा नाम 'चिन चिन चू' को गाया भी था और परफॉर्म किया था l लगता है सोनाक्षी का हेलन कनेक्शन कुछ तगड़ा हो गया है और तभी तो उन्होंने हेलन के एक और हिट गाने पर स्पेशल डांस नंबर किया है फिल्म ''टोटल धमाल'' के लिएl साल 1971 में फिल्म इन्कार में 'मुंगड़ा' को हेलन पर फिल्माया गया था और अब इस नए सिरे से इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल के लिए इस्तेमाल किया गया हैl राज एन सिप्पी की फिल्म के हिट गाने को उषा मंगेशकर ने अपनी आवाज़ दी थीl ये गाना फिल्म टोटल धमाल में स्पेशल नंबर की तरह है जो हाल ही में रिलीज कर दिया गया है।

इस गीत में अजय देवगन के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रही हैं। कुछ देर पहले सोनाक्षी ने गीत से जुड़ी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस गीत के बारे में जानकारी दी थी। इससे पहले इस फिल्म का एक रीमिक्स 'पैसा ये पैसा' जारी किया जा चुका है। यह मल्टीस्टारर फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है।

बता दें कि अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, अरशद वारसी, बमन ईरानी और संजय मिश्रा स्टारर ये कॉमेडी फिल्म धमाल सीरीज़ का तीसरा भाग है l पहला भाग 2007 में रिलीज़ हुआ था और दूसरा 2011 में डबल धमाल के नाम सेl