Ujda Chaman Box Office Day 2 : Ujda chaman को बढ़िया शुरुआत मिलने का अंदाजा पहले ही दिन लगा लिया गया था। फिल्म ने भीड़ तो पहले ही शो से जमा कर ली थी और इस वजह से शुक्रवार की कमाई 2.35 करोड़ रुपए रही। जबकि जानकार मान रहे थे कि पहले दिन इसे दो करोड़ ही मिलेंगे। उम्मीद से ज्यादा कमा लाने वाली फिल्म ने शनिवार को भी तगड़ी बढ़त दर्ज की है। शनिवार को इसे 3.30 करोड़ रुपए की कमाई हुई है। इतनी कमाई बता रही है कि लोग इसे फिल्म को देखना चाह रहे हैं। इसका बजट बड़ा नहीं है इसलिए इसे मुनाफे तक पहुंचने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा। दो दिन में ही इसकी जेब में 5.65 करोड़ रुपए आ गए हैं।

अब संडे को कम से कम 5 करोड़ रुपए तो यह कमा ही सकती है। उम्मीद सात करोड़ की है, लेकिन आप इसे थोड़ा ज्यादा मान सकते हैं। संडे को पांच करोड़ भी आ गए तो यह फिल्म हिट होने की राह पकड़ लेगी। इस राह पर इसे बमुश्किल दस दिन और चलना होगा।

बता दें कि शुक्रवार की शाम से इस फिल्म को रफ्तार मिली है। शुक्रवार के रात वाले शो काफी पैक चले थे। फिर यही हालात शनिवार को भी रहे। याद दिला दें कि यह फिल्म, पिछले हफ्ते रिलीज हुई Housefull 4, Made in China और Saand ki Aankh से भी लड़ रही है और अपनी कमाई निकाल रही है। दर्शक पिछले हफ्ते की फिल्मों को अभी भी देख रहे हैं, क्योंकि अलग-अलग विकल्प उनके सामने थे।

सन्नी सिंह की यह फिल्म बेहद मजेदार तो है ही, साफ-सुथरी भी है। गंजेपन से दुखी नौजवान की इस कहानी को पहले यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो रही थी। इसके जैसे ही Bala के 8 तारीख पर आ जाने से इसे जल्दी रिलीज कर दिया गया। आयुष्मान खुराना की Bala भी ऐसी ही कहानी पर बनी है।

Ujda Chaman के हीरो सन्नी सिंह हैं, जिनको 'प्यार का पंचनामा' सीरीज और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में सेकंड लीड में देखा गया था। Ujda Chaman को 'प्यार का पंचनामा' के मेकर्स ने ही प्रोड्यूस किया और लग रहा है कि ये फिल्म भी उन्हें कमा कर देगी।

'उजड़ा चमन' कमजोर है लेकिन इसे नए विषय के कारण देखा जा रहा है। यह इंटरवेल के पहले काफी अच्छी है और बाद वाला हिस्सा दरअसल थोड़ा कमजोर है। केवल दो घंटे की है लेकिन फिर भी बोर लगने के कारण यह लंबी महसूस होने लगती है, इसका पहला हाफ काफी तेज है।

1000 स्क्रीन्स पर यह रिलीज हुई है। इतनी तादाद में यह पांच से सात करोड़ रुपए रोज कमाने की कूबत रखती है। Bala के आने तक यह अच्छी तरह कमाएगी और कम से कम 18 करोड़ पहले हफ्ते में होना ही चाहिए। इसका पूरा सफर 30 करोड़ तक इसे पहुंचा सकता है।

Posted By: Shashank Shekhar Bajpai

  • Font Size
  • Close