Ujda Chaman Box Office Report : Ujda chaman को बढ़िया शुरुआत मिलती दिख रही है। पहले दिन Housefull 4 ने इतने भरे-भरे शो नहीं देखे होंगे जितने 'उजड़ा चमन' को नसीब हो रहे हैं। कम शो चल रहे हैं लेकिन काफी लोग इसे देखने पहुंच रहे हैं। अच्छा यह है कि फिल्म इन्हें दुखी नहीं कर रही है। फिल्म कमजोर है पर फिर भी कुछ तो हासिल है ही। इंटरवेल के बाद वाला हिस्सा दरअसल हद से ज्यादा कमजोर हो गया है। इस वजह से सन्नी सिंह की फिल्म लंबी महसूस होने लगती है, वरना पहला हाफ तो काफी तेज है।

इस फिल्म को करीब एक हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म को करीब दो करोड़ की ओपनिंग हासिल होने की उम्मीद जिंदा है। दिक्कत इसका कमजोर होना नहीं है, समस्या कई नई फिल्मों का सिनेमाघरों में होना है। पिछले हफ्ते ही Housefull 4, Made in China और Saand ki Aankh रिलीज हुई हैं। लोग इन्हें अभी भी देख रहे हैं, जो एक देख चुके हैं वो दूसरी को देख रहे हैं...ऐसे में नई की गुंजाइश मुश्किल से बनेगी।

वैसे सन्नी सिंह की यह फिल्म बेहद साफ-सुथरी है। एक गंजे नौजवान की कहानी है, जिसकी शादी नहीं हो रही है। पहले यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो रही थी, लेकिन Bala के भी इसी तारीख पर आ जाने से इसे जल्दी रिलीज किया गया।

Bala भी ऐसी ही कहानी पर बनी है और इसके हीरो हैं आयुष्मान खुराना। Ujda Chaman के हीरो सन्नी सिंह को 'प्यार का पंचनामा' सीरीज और 'सोनी के टीटू की स्वीटी' में भी देखा गया है। Ujda Chaman को 'प्यार का पंचनामा' के मेकर्स ने ही प्रोड्यूस किया है।

अभिषेक पाठक ने Ujda Chaman को निर्देशित किया है। सौरभ शुक्ला बेहद छोटे रोल में हैं। हीरोइन मानवी गगरू हैं, जिन्हें 'अप्सरा' का किरदार निभाने को मिला है। प्रोड्यूसर हैं कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक।

सन्नी सिंह का रोल 'चमन कोहली' का है। वो हिंदी पढ़ाने वाले लेक्चरर हैं और उम्र से पहले उनके सिर के बाल उड़ गए हैं।

ऐसी ही कहानी पर बनी 'बाला' 7 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें आयुष्मान खुराना के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी हैं। जावेद जाफरी, सौरभ शुक्ला और सीमा पाहवा की यह फिल्म एक दिलचस्प सामाजिक व्यंग्य है, इसे अमर कौशिक द्वारा निर्देशित किया गया है।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close