Ujda Chaman VS Bala : Aayushmann Khurrana की फिल्म Bala और Sunny Singh की Ujda Chaman की कहानी भले ही एक ना हो लेकिन ये दोनों फिल्में आभास तो यही दे रही हैं। दरअसल इन दोनों का विषय एक ही है। दर्शकों की इस गफलत का अहसास लगता है इन दोनों फिल्मों के निर्माताओं को हो गया है, तभी अब मामला खुलकर सामने आ रहा है। आज यानी बुधवार सुबह Bala ने घोषणा कर दी कि रिलीज डेट बदल दी गई है। Bala अब 7 नवंबर को आ रही है। Ujda Chaman की रिलीज डेट पहले से ही 8 नवंबर है। ऐसे में लोगों के लिए मुश्किल होना तय है कि किसे देखा जाए और किसे छोड़ा जाए।

Bala का एक पोस्टर भी आज सुबह रिलीज हुआ। इसके तुरंत बाद Ujda Chaman का पोस्टर आ गया। दोनों के पोस्टर लगभग एक जैसे ही थे। पहले आप बाला का पोस्टर देखिए...

इसके तुरंत बाद आए पोस्टर में तो Ujda Chaman के मेकर्स ने खुले आम कह दिया 'टकले की पहली और असली फिल्म'। इशारा साफ है, Ujda Chaman के मेकर्स को यह बात रास नहीं आ रही है कि Bala को उनकी फिल्म से एक दिन पहले रिलीज किया जा रहा है। Ujda Chaman का पोस्टर इसके हीरो सन्नी सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है।

सन्नी सिंह को 'प्यार का पंचनामा' सीरीज और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में देखा गया था और काफी पसंद भी किया गया था। 'उजड़ा चमन' को 'प्यार का पंचनामा' के मेकर्स ही बना रहे हैं। और बता दें कि इसका ट्रेलर काफी पहले रिलीज कर दिया गया था। सन्नी सिंह की फिल्म के इस ट्रेलर में कई मजेदार सीन हैं।

Ujda Chaman को अभिषेक पाठक निर्देशित कर रहे हैं और सौरभ शुक्ला ने इसमें गुरुजी का रोल किया है। मजेदार यह है कि Bala में भी सौरभ शुक्ला हैं। इसमें सौरभ शुक्ला ने आयुष्मान खुराना के पिता का रोल किया है। Ujda chaman में मानवी गगरू को 'अप्सरा' का रोल मिला है। कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने इसमें पैसा लगाया है। सन्नी सिंह इसमें हिंदी पढ़ाने वाले लेक्चरर बने हैं। वक्त से पहले उनके सिर के बाल कम होना शुरू हो जाते हैं। इस समस्या से निजात पाने के लिए वे डॉक्टर से लेकर ज्योतिष तक के फेर में उलझते है और बढ़िया कॉमेडी शुरू होती है।

'बाला' में आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम लीड रोल कर रहे हैं। जावेद जाफरी और सीमा पाहवा भी इसमें हैं। अमर कौशिक इसके निर्देशक हैं।