बॉलीवुड सितारों को कैमरे में कैद करने के लिए पैपराजी लगे रहते हैं। एक मौका भी नहीं छोड़ते हैं। उनका पीछा करते है और यहां तक कि सितारों की कार भी घेर लेते हैं। अब ऐसा ही कुछ Varun Dhawan के साथ हुआ। फोटोग्राफर्स ने वरुण धवन की कार घेर ली और इस चक्कर में वरुण धवन की कार एक फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ गई और वरुण भी टेंशन में आ गए। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पूरा मामला कैमरे में कैद हुआ है।

वीडियो में देखेंगे कि फोटोग्राफर के चीखने की आवाज आती है, 'पैर पे चढ़ाया।' यह तब होता है जब वरुण धवन की कार एक फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ जाती है। किस्मत से उन्हें कोई बड़ी चोट नहीं आती है। वरुण धवन के साथ कार में उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल और उनकी भाभी जानवी देसाई धवन भी थीं। वरुण के ड्राइवर ने जब कार फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ा दी तो वरुण बाहर आए और फोटोग्राफर्स से कहा, 'तुमको फोटो कब नहीं दिया है कि तुम लोग ऐसा करते हो। मैं निकल के आता हूं ना तुम लोगों के पास। क्यूं हल्ला करते हो? कब नहीं दिया है? रोज तो देता हूं।'

घर के बार खड़े होते हुए उन्होंने चोटिल पैपराजी को सलाह दी। वह चोटिल फोटोग्राफर के बारे में एक शख्स से पूछते हुए भी देखे गए।

View this post on Instagram

"Pair pe chadhaaya"🔊😱 SCREAMS a camera dude when Varun Dhawan's car goes over his leg😲😱 Luciky he escaped any major injury and VD also came out to check on his well being! VD was in the car with girlfriend Natasha Dalal and his bhabhiji aka Jaanvi Desai Dhawan. While going in, his driver chadhaaofied the car's wheel over the leg of a media dude who shouted "Pair pe chadhaaya, pair pe chadhaaya" After the car went in, Varun came out and asked about his well being🤗 "Main nikal ke aata hun na tum logon ke pass.. kyun halla karte ho" he said😜 FOLLOW 👉 @voompla INQUIRIES 👉 @ppbakshi . #voompla #bollywood #varundhawan #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #natashadalal #varundhawanfans #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by Voompla (@voompla) on

बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ भी ऐसा एक बार हो चुका है। उन्होंने भी इसी मुद्दे के बारे में बात की थी। यदि आप कभी भी शाहरुख खान के कार के अंदर की तस्वीर देखते हैं, तो आमतौर पर उन्हें चिल्लाते हुए देखते हैं, क्योंकि आधे से ज्यादा समय तो वे उन फोटोग्राफरों को रास्ते से हटने के लिए कहते हैं।

वरुण इन दिनों कुली नं. 1 की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में सारा अली खान उनके अपोजिट है। फिल्म 1 मई, 2020 में रिलीज होगी। गोविंदा-करिश्मा की 1995 की रीमेक को डेविड धवन ही बना रहे हैं।

Posted By: Sonal Sharma