वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की रेमो डिसूजा वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' का काम इस साल जनवरी में शुरू हुआ था। लीड एक्टर वरुण को अपने हिस्से का शूट हर हाल में 26 जुलाई तक पूरा करना था। इसके दबाव में वरुण ने 18 घंटे की शिफ्ट भी की। कहा जा रहा है कि वे इस दौरान सेट पर ही बेहोश भी हो गए थे।

'पिंक विला' की खबर के मुताबिक 23 जुलाई को रेमो डिसूजा की फिल्म के सेट पर वरुण धवन बेहोश हो गए। तुरंत डॉक्टर को बुलाया तो मालूम हुआ कि मामला Low BP से जुड़ा है। इस वजह से शूट भी रोका गया और डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी गई। लेकिन वरुण अगले दिन फिर काम पर आ गए।

खबर है '23 को तबीयत बिगड़ने के बाद वरुण को अहसास था कि एक दिन के काम का नुकसान हुआ है। इसकी भरपाई के लिए उन्होंने दो-दो शिफ्ट कीं। एक बार तो वे दिन में एक बजे काम पर आए और अगले दिन सुबह सात बजे तक काम करते रहे।'

इस फिल्म की शूटिंग कल खत्म हो गई है और काम पूरा होने के बाद पूरे क्रू ने जमकर पार्टी की। बता दें कि पहले इस फिल्म को इसी साल आना था, अब यह 2020 में आएगी। अब इसे अगले साल 24 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। पहले यह दिवाली के माहौल में 8 नवंबर 2019 को आने वाली थी। यह फिल्म 3डी में रिलीज की जाएगी।

'स्ट्रीट डांसर' में श्रद्धा, एक मुस्लिम लड़की के किरदार में हैं और यह पाकिस्तान में रहती है। वरुण धवन एक भारतीय डांसर की भूमिका निभा रहे हैं, इसलिए वरुण और श्रद्धा को इस फिल्म में एक-दूसरे के साथ मुकाबला करते हुए देखना काफी दिलचस्प होगा। नोरा फतेही, सोनम बाजवा भी इसी फिल्म का हिस्सा हैं। भूषण कुमार इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अपनी पिछली सुपरहिट फिल्म "एबीसीडी 2" के बाद इस फिल्म में एक बार फिर एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नज़र आएंगे। 'स्त्री' की सफलता के बाद श्रद्धा की आगामी फिल्में 'साहो', 'छिछोरे' 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket