Varun Dhawan ने पिछले हफ्ते ही ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ की शूटिंग पूरी की। इस फिल्म के लिए Varun ने खूब पसीना बहाया, बुखार तक में काम किया। अब चर्चा हो रही है कि इस फिल्म के लिए उन्हें फीस भी तगड़ी मिली है। कहा जा रहा है कि उन्हें 33 करोड़ रुपए बतौर फीस दिए गए हैं।

Street Dancer में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही भी होंगी। पहले कहा जा रहा था कि यह ‘ABCD’ सीरीज का ही तीसरा पार्ट है, बाद में स्पष्ट किया गया कि यह नई फिल्म है। वरुण इससे पहले ABCD 2 में काम कर चुके हैं। Street Dancer के डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा हैं। 24 जनवरी 2020 को फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

इससे पहले वरुण ने करण जौहर की ‘कलंक’ में काम किया था जो बुरी तरह पिटी थी। बता दें कि वरुण के करियर में 'कलंक' ही एकमात्र फिल्म है जो फ्लॉप हुई है। अंग्रेजी वेबसाइट 'पिंकविला' में छपी खबर के मुताबिक वरुण को ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ के लिए 33 करोड़ रुपए फीस दी गई है, जो वाकई काफी बड़ी रकम है। इस लिहाज से वरुण अब हाईएस्ट पेड यंग एक्टर्स की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गए हैं। इससे पहले रणबीर कपूर ने फिल्म 'संजू' के लिए 40 करोड़ रुपए फीस ली थी। 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। बता दें कि आज प्रभास भी अपनी कमाई की वजह से चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने 'साहो' के लिए 100 करोड़ रुपए फीस बतौर लिए।

View this post on Instagram

👑 @norafatehi @tashan_unityuk @dharmesh0011 @sushi1983

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

View this post on Instagram

Last day of the dubai schedule with an amazing team @shraddhakapoor @norafatehi @prabhudheva @remodsouza #STREETDANCER3D 24 th jan 2020

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on