मृणाल दत्त अपने अगले शीर्षक "हिज स्टोरी" के साथ एक शहरी संबंध नाटक (अर्बन रिलेशनशिप ड्रामा) में दिखाई देंगे। दत्त के अलावा, कलाकारों में सत्यदीप मिश्रा और प्रियामणि राज भी शामिल हैं। डिंग एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह कहानी कुणाल (सत्यदीप) और साक्षी (प्रियामणि) और प्रीत (मृणाल दत्त) के इर्द-गिर्द घूमती है। जबकि कुणाल और साक्षी शादीशुदा हैं, जहां साक्षी एक शेफ हैं, प्रीत एक मशहूर अन्न समीक्षक और एक ट्रेवलर (यात्री) की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। साक्षी ने अपने रेस्तरां के उद्घाटन के लिए जब प्रीत को फोन किया, तो उसे यह नहीं पता था कि उसके आदर्श परिवार में अप्रत्याशित घटनाओं के उथल-पुथल होने वाली है।

उनकी कहानी का टीज़र आज ही ऑनलाइन सांझा किया गया जिसमे इस बात की झलक दिखाई देती है कि जब साक्षी को कुणाल की सच्चाई के बारे में पता चलता है तो वे कैसे घबरा जाती हैं। मजबूत पटकथा और कुछ बेहतरीन प्रदर्शनों के साथ, टीज़र अपने दर्शकों के लिए एक अर्थपूर्ण कहानी लाने का वादा करता है। टीज़र हमें बिना बहुत सारे विवरणों के यह भी संकेत देता है कि दर्शक क्या उम्मीद कर सकते हैं जो की इसकी खूबसूरती हैं।

यहां टीज़र देखें:

शो के बारे में बात करते हुए, मृणाल कहते हैं, '' यह शो में काम करके और डिंग एंटरटेनमेंट और इसमें शामिल कलाकारों के साथ सहयोग कर काफी अच्छा लग रहा है। इस तरह के शो के लिए धन्यवाद, हमारे पास अपनी आवाज़ उठाने, या कम से कम सवाल उठाने का अवसर है। ऐसी कहानियों को केंद्र में ले जाने के साथ साथ बहुत कुछ कहना भी है। मैं समान रूप से उत्साहित हूं और यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि कैसे प्रतिक्रिया प्राप्त होंगी। ”

"हिज स्टोरी" 25 अप्रैल, 2021 को ऑल्ट बालाजी और जी5 पर एक साथ प्रसारित की जाएगी। मृणाल को हाल ही में एक लघु फिल्म 55 किमी / सेकेंड में देखा गया था और उन्हें उसी के लिए लगातार प्रशंसा मिल रही है। उनके कुछ अन्य कामों में द लोनली प्रिंस (2020), ए मोमेंट (2017), पवन एंड पूजा (2020), हैलो मिनी (2021) और नेटफ्लिक्स का अपस्टार्ट (2019) भी शामिल हैं।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags