Vidya Balan Shakuntala Devi teaser: अपनी आगामी फिल्म 'शकुंतला देवी' का फर्स्ट लुक जारी करने के बाद अब विद्या बालन ने टीजर शेयर किया है जो कि दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ाने के लिए काफी है।

अपने सभी प्रशंसकों को गणितज्ञ शकुंतला देवी के असाधारण जीवन की एक झलक देते हुए, विद्या ने फिल्म के टीजर को अपने ट्विटर हैंडल शेयर किया है। टीजर में विद्या दिखाती है कि कैसे हम सभी बच्चे बेसिक टेबल्, के साथ अपनी गणितीय यात्रा शुरू करते हैं और शकुंतला देवी ने जटिल गणितीय समस्याओं के साथ शुरुआत की।

उन्होंने कैप्शन दिया, 'वह असाधारण थीं, शब्द के हर अर्थ में! जानिए इस विलक्षण बच्ची और ह्यूमन कम्प्यूटर की कहानी।'

इस फिल्म का अनु मेनन डायरेक्ट कर रही हैं। बता दें कि विद्या बालन फिलहाल लंदन में हैं और इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

इससे पहले निर्माताओं ने शकुंतला देवी का किरदार निभा रही विद्या का पहला लुक जारी किया है। पहले लुक में विद्या शॉर्ट हेयर और साड़ी में नजर आ रही है। चेहरे पर नजर आ रहे कॉन्फिडेंस के साथ यह लुक पूरी तरह छा गया है।

बता दें कि शकुंतला देवी को ह्मयूमन कम्प्यूटर के नाम से जाता है। उनका जन्म बंगलौर में एक रुढ़ीवादी कन्नड़ ब्राह्मण परिवार में हुआ था। शकुंतला देवी की प्रतिभा का पता पहली बार पांच साल की उम्र में चला जब उन्होंने 18 साल छात्रों के लिए तैयार किए गए मैथ्स के सवाल को हल किया गया। मैथ्स पर उनकी पकड़ के कारण उनका नाम 1982 में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हुआ था।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close