अपने लंबे फिल्मी करियर में Vidya Balan का नाम कई उन मर्दों के साथ जुड़ा जिनके साथ उन्होंने काम किया था। कुछ बार यह सच भी रहा और कई बार गलत। यह उस वक्त की बात है जब विद्या बालन 'सलाम-ए-इश्क' के लिए काम कर रही थीं। तब जबरदस्त अफवाह फैली थी कि उनका John Abraham से अफेयर चल रहा है। खबरें तो यहां तक थीं कि Bipasha Basuने जॉन को यहां तक चेतावनी दे दी थी कि वो विद्या से दूर ही रहे।

यहां तक खबरें आई कि बिपाशा की वजह से जॉन ने एक ऐसे प्रोजेक्ट को भी इनकार कर दिया था जिसमें विद्या बालन हीरोइन थीं। बहरहाल, इस घटना के काफी समय बाद विद्या ने इस बारे में करण जौहर के शो पर बात की। उन्होंने माना कि अफेयर जैसी कोई बात नहीं थी और ये भी बताया कि उनके और बिपाशा के बीच भी ऐसा कुछ नहीं था।

विद्या ने शो पर कहा था 'ये सारा मामला सेट पर शुरू हुआ था। अफेयर जैसा कुछ नहीं था सिर्फ मेरे कुछ दोस्तों को जरूर ये बड़ा कूल लग रहा था।' बता दें कि पहले भी विद्या का नाम शाहिद कपूर के साथ जुड़ा था जब उन्होंने 'किस्मत कनेक्शन' साथ की थी। तब शाहिद का ब्रेकअप करीना से लगभग पांच साल के साथ के बाद हुआ था।

जब करण ने विद्या से पूछा था कि बिपाशा के साथ उनके कैसे संबंध रहे तो एक्ट्रेस ने कहा 'बेहद सामान्य... मैं उनसे कुछ एक बार ही मिली हूं। उनके घर पर भी मेरी मुलाकात हुई है। हम दोनों ही एक-दूसरे से बेहम प्यार से मिले। ऐसा बिल्कुल भी नहीं था कि हमारे सींग उग आए थे।'

बता दें कि जॉन और बिपाशा का साथ भी कई साल का रहा है। दोनों के बारे में कहा जाता था कि ये कभी भी शादी कर सकते हैं लेकिन ऐसा हुआ नहीं। दोनों बुरी तरह अलग हुए थे।

Posted By: Sudeep Mishra