भारतीय सुपरस्टार ऋतिक रोशन एक एंटरटेनमेंट पैकेज हैं और हर बार जब उनकी फिल्म रिलीज होती है, तो पूरा देश उनकी फिल्मों के सिनेमाघरों में रिलीज होने का इंतजार करता है। सुपरस्टार ने विक्रम वेधा के साथ अपनी 25वीं फिल्म की हैं, और हाल में वो इसी फिल्म के लिए प्रचार कर रहे हैं, जो कि एचआर25, ऋतिक रोशन की 25वीं फिल्म है।

हाल में अल्कोहलिया गाने के लॉन्च इवेंट से अपनी एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वीडियो में, सुपरस्टार यह बात करते दिख रहे हैं कि कैसे विक्रम वेधा के साथ, यह फिल्म उनकी 25 वीं फिल्म के रूप में चिह्नित है। उन्होंने कहा, "यह मेरी 25वीं फिल्म है, और दर्शकों का प्यार और उत्साह मेरे लिए वास्तव में अहम है। मुझे लगता है कि हमें पहले काम देखना चाहिए, बाद में बात करनी चाहिए!" इसमें हम देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन और उनके डांस के लिए भारी भीड़ उमड़ रही है। यह नजारा रोमांचित करने वाला था।

इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "एक होता है पिक्चर बनने का मजा.. और एक होता है आप सभी के साथ बैठ के उसको अनुभव करने की खुशी।

ऐसे दिन एक अभिनेता के रूप में मेरे उद्देश्य को मजबूत करता हैं ️♥️”

हाल ही में विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज हुआ था और इसे हर तरफ से लोगों का प्यार मिल रहा है। ऋतिक रोशन ने लेटेस्ट गाने अल्कोहलिया के साथ सभी का ध्यान खींचा, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। इस गाने की रिलीज से ही उनके दमदार और अपीलिंग मूव्स चर्चा का एक हॉट टॉपिक बना हुए है।

इस अलावा सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के साथ अपनी आने वाली अगली फिल्म फाइटर के लिए भी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close