Vivek Oberoi: बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेराय को अपनी गलती का अहसास हो गया और उन्होंने फैन्स से अपील की कि वे भी बिना हेलमेट वाहन न चलाएं और मास्क लगाने सहित कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। बिना हेलमेट और मास्क के बाइक चलाने पर एफआईआर दर्ज होने तथा चालान काटे जाने के बाद Vivek Oberoi ने ट्वीट किया, प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया। निकले थे नई बाइक पर हम और हमारी जान, बिना हेलमेट के कट गया चालान। बिना हेलमेट के वाहन चलाते हैं? मुंबई पुलिस कार्रवाई करेगी। मुंबई पुलिस का धन्यवाद जिन्होंने मुझे अहसास करवाया कि नियमों का पालन जरूरी है। सुरक्षित रहें। हेलमेट और मास्क पहनें।

विवेक ओबेराय ने वैलेंटाइन डे का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बिना मास्क और हेलमेट पहने बाइक पर अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं। मुंबई में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने के बाद गुरुवार को प्रशासन ने कहा था कि बिना मास्क पहने घर से बाहर निकलने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। अधिकारी ने बताया कि Vivek Oberoi के खिलाफ जुहू थाने में आईपीसी की धाराओं 188 और 269 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। इन धाराओं के तहत छह महीने तक कैद या जुर्माना या दोनों ही सजा का प्रविधान है।

Vivek Oberoi अपने वीडियो में पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं। रात के समय जब वे राइडिंग कर रहे थे, तब कार में सवार कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया था। यही वीडियो Vivek Oberoi ने अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया था। वीडियो में Vivek Oberoi एक पेट्रोल पम्प पर भी रुकते हैं। वहां 3-4 लड़कियां उन्हें पहचान लेते ही हैं और उनके साथ सेल्फी लेती हैं। सभी के बीच हुई बातचीत भी वीडियो में साफ सुनाई दे रही है। Vivek Oberoi लड़कियों से पूछते हैं कि वे तो अपनी पत्नी को लेकर जा रहे हैं, लेकिन उनका (लड़कियों का) वैलेंटाइन कहां हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद सामाजिक कार्यकर्ता मीनू वर्गिस ने Vivek Oberoi के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने महाराष्ट्र के गृह मंत्री और मुंबई पुलिस से अपील की थी कि ट्रैफिक नियम तोड़ने पर अभिनेता के खिलाफ कार्रवाई की जाना चाहिए। मीनू ने Vivek Oberoi का शेयर किया वीडियो भी दोबारा शेयर किया, ताकि पुलिस उसके संज्ञान ले और कार्रवाई करे।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags