War : Hrithik Roshan और Tiger Shroff की फिल्म WAR की दौड़ लगभग 50 दिन पूरी करने वाली है। ठह हफ्ते यह फिल्म पूरे कर चुकी है और अब यह बुरी तरह थकी नजर आ रही है और लग रहा है बस इसकी दौड़ खत्म ही समझी जाए। सातवें हफ्ते में इसे बेहद कम कमाई हो रही है, लेकिन लाखों तो आ ही रहे हैं। बता दें कि छठे हफ्ते में इसे केवल 76 लाख रुपए मिले थे। इस फिल्म के पास कुल रकम करीब 317.77 करोड़ रुपए हो गई है। अभी भी हिन्दी संस्करण ही खास कमाई ला रहा था। करीब 69 लाख रुपए इस खाते से आए। मात्र सात लाख रुपए इस तमिल और तेलुगु संस्करण से मिले।

यह ब्लॉकबस्टर फिल्म दुनियाभर में खूब चली लेकिन ग्रॉस कमाई के 500 करोड़ के आंकड़े के बेहद करीब पहुंचकर भी इसे हासिल नहीं कर पाई। 2 अक्टूबर को इस एक्शन-थ्रिलर को रिलीज किया गया था। तब से अब तक देश में इसकी करीब 382 करोड़ की ग्रॉस कमाई हुई है। देश से बाहर इसे 98 करोड़ रुपए की ग्रॉस कमाई हासिल हुई। इस तरह कुल 480 करोड़ की ग्रॉस कमाई इसे WorldWide मिल पाई है।

भारत में पांचवे हफ्ते में करीब 2.34 करोड़ की शुद्ध कमाई इसे मिली थी। चौथे हफ्ते में इसे 5.32 करोड़ मिले थे। तीसरा हफ्ता 21.35 करोड़ दे गया था। दूसरे हफ्ते तक इसका जोर जारी था और 49.65 करोड़ रुपए इसे मिले। पहला हफ्ता तो कमाल का था। नौ दिन लंबे पहले हफ्ते में रितिक और टाइगर की इस मूवी ने 238.35 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

पिछले हफ्ते रितिक की यह फिल्म कुछ शहरों में थी और इसके शो भी कम चले। चौथे हफ्ते तक यह 500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर थी। यश राज बैनर ने इस पर खूब पैसा लगाया और हॉलीवुड को टक्कर देने वाली फिल्म बनाई। आदित्य चोपड़ा का यह शानदार पेशकश है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा इसके निर्देशक हैं और वाणी कपूर हीरोइन। वाणी का रोल छोटा है लेकिन खास है।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket