War Box Office collection: Hrithik Roshan और Tiger Shroff की 'वॉर' 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई है। बीता वीकेंड इस फिल्म के लिए बढ़िया रहा है। इन तीन में इसने 13 करोड़ करोड़ से ज्यादा कमाई की है। शुक्रवार को इसने महज 2.80 करोड़ रुपए की कमाई की थी। शनिवार को यह कमाई बढ़ी और 4.35 करोड़ रुपए इसकी जेब में आ गए। संडे तो शानदार रहा, इस छुट्टी वाले दिन फिल्म को 5.60 करोड़ रुपए की कमाई हुई। इस तरह हिन्दी संस्करण का आंकड़ा 287.90 करोड़ पर जा पहुंचा। तमिल और तेलुगु की कमाई इस जुड़े तो आंकड़ा 301.75 करोड़ रुपए हो जाता है।

WAR 300 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली इस साल की पहली फिल्म है। 'यश राज' बैनर की यह तीसरी फिल्म है जो 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब हुई है। 2016 में रिलीज हुई 'सुल्तान' और 2017 में लगी 'टाइगर जिंदा है' ने 300 करोड़ से ज्यादा कमाया था, इन दोनों ही फिल्मों के हीरो सलमान खान थे।

तीसरे वीकेंड पर 13.75 करोड़ रुपए इसे मिले हैं। दूसरे हफ्ते में इसने 49.65 करोड़ कमाए थे। पहला हफ्ता इसे 238.35 करोड़ रुपए दे गया था। तीसरे हफ्ते की दौड़ में इसकी कमाई अच्छी ही बनी रहेगी। चौथे हफ्ते में इसे दिवाली पर रिलीज हुई तीन-तीन फिल्मों का सामना करना होगा।

बता दें कि विदेशी कमाई भी 100 करोड़ के आंकड़े के करीब है। UAE में यह जमकर कमा रही है है। करीब 5 मिलियन डॉलर यहां से मिले हैं। अमेरिका से भी खूब डॉलर बरसे हैं।

भारत में यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म Kabir Singh को हरा चुकी है। शाहिद कपूर की फिल्म ने 278.24 करोड़ रुपए कमाए थे।

WAR में सबसे ज्यादा चौंकाया है टाइगर श्रॉफ ने। इसमें वे एक्टिंग भी बढ़िया करते दिखते हैं और एक्शन भी। वाणी कपूर का रोल बेहद छोटा है, वे केवल दस मिनिट के लिए दिखती हैं। रितिक रोशन इसके हीरो हैं और पूरी फिल्म को वे अपने दम पर खींचते चले जाते हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितिक की जोड़ी ने एक और हिट दी है, वे इससे पहले साथ में 'बैंग बैंग' बना चुके हैं। WAR अब भारतीय हिन्दी फिल्मों की टॉप टेन की लिस्ट में शामिल है।

Posted By: