War Box Office Collection : Hrithik Roshan और Tiger Shroff की फिल्म ने इस शुक्रवार को भी अपना दबदबा कायम रखा है। नई फिल्म The Sky is Pink के रिलीज होने के बावजूद इस फिल्म की कमाई में खास फर्क नहीं पड़ा है। कमाई में मामूली गिरावट ही दर्ज हुई, फिर भी इसकी जेब में बीते दिन 7.10 करोड़ रुपए आए हैं। इस फिल्म ने नई रिलीज से ज्यादा कमाई की है। यह संकेत है इस बात का कि अभी इसकी कमाई के दिन पूरे नहीं हुए हैं। वीकेंड से कम से कम 25 करोड़ की उम्मीद रखी जा सकती है।

7.10 करोड़ की कमाई के बाद अब यह फिल्म 250 करोड़ के आंकड़े से महज 15 करोड़ की दूरी पर है। इसकी जेब में 235.60 करोड़ रुपए हैं, यह हिन्दी संस्करण की कमाई है। तमिल और तेलुगु के आंकड़े इसमें जोड़ दिए जाएं तो कुल कमाई 245.95 करोड़ रुपए हो जाती है।

दस दिन से यह फिल्म टिकट खिड़की पर राज कर रही है। War ने 7 दिन में 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। राजकुमार हिरानी की रणबीर कपूर वाली 'संजू', सलमान खान की सुपरहिट 'सुल्तान' और 'यश राज' की ही 'टाइगर जिंदा है' ने भी पहले सात दिन की दौड़ में 200 करोड़ कमाए थे।

वाणी कपूर स्टारर War की निगाह अब 300 करोड़ पर है। 'बाहुबली 2' के हिन्दी संस्करण ने केवल 10 दिन में 300 करोड़ रुपए कमा लिए थे, तो यह रिकॉर्ड तो रितिक की फिल्म नहीं तोड़ पाई है। War की दूसरे हफ्ते की दौड़ शुरू हो चुकी है। इसी हफ्ते की कमाई में इसे 300 करोड़ मिलना थोड़ा मुश्किल लग रहा है।

2019 की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्मों की लिस्ट में यह दूसरे नंबर पहुंची है। इससे आगे अब सिर्फ Kabir Singh हैं। तय है कि टॉप पर आसानी से आ जाएगी। इसके लिए WAR को 279 करोड़ रुपए कमाना पड़ेंगे।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close