War Box Office : Hrithik Roshan और Tiger Shroff की फिल्म 'वॉर' का टिकट खिड़की पर जलवा कायम है। कल इस एक्शन मूवी का बॉक्स ऑफिस पर दूसरा वीकेंड पूरा हुआ है। बीते तीन दिनों में इसने 33.30 करोड़ रुपए की जबरदस्त कमाई की है। इस कमाई के दम पर यह फिल्म अब 271.65 करोड़ के आंकड़े पर पहुंच गई है। 12 दिन इसे सिनेमाघरों में हो चुके हैं। बता दें कि इस रकम में से 260 करोड़ इसे हिन्दी संस्करण से मिले हैं। तमिल और तेलुगु संस्करण से रितिक और टाइगर की फिल्म को 11.65 करोड़ रुपए हासिल हुए हैं।

12 दिन पहले बुधवार को रिलीज हुई इस फिल्म को पहले ही दिन 2 अक्टूबर की छुट्टी का फायदा मिला था और इसने 50 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली थी। 'यश राज' बैनर की यह फिल्म बेहद तेजी से पैसा बनती गई। 4000 स्क्रीन्स पर इसे रिलीज किया गया था और फिर करीब 200 स्क्रीन्स बढ़ाई गईं। अब तो यह लगभग आधी स्क्रीन्स पर है।

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की की फिल्म ने किसी भी फिल्म को अपने आगे टिकने नहीं दिया। विदेशी फिल्म JOKER भी 40 करोड़ तक नहीं पहुंच पाई। उम्मीद की जा सकती है कि यह जल्दी ही 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी।

2019 की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बनना है तो 'वॉर' को 278 करोड़ से ज्यादा रकम कमाना होगी। दो दिन में यह रकम जेब में होगी और 'कबीर सिंह' इससे हार जाएगी। इसमें कोई शक नहीं है रितिक और टाइगर की फिल्म 320 करोड़ का आंकड़ा पार सकती है।

'घुंघरू टूट गए' और 'जय जय शिव शंकर' दोनों जबरदस्त हिट हुए और फिल्म की सफलता में इनका भी हाथ है। शानदार एक्शन सीन्स के लिए फिल्म को पसंद किया जा रहा है।

वाणी कपूर को रोल इसमें बमुश्किल दस मिनिट का है, जिसमें एक गाने में उन्हें नाचना होता है। कायदे से यह फिल्म रितिक और टाइगर पर ही पूरी तरह से टिकी रहती है।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close