War Box Office collection Day 2 : लगभग तय हो चुका है कि Hrithik Roshan और Tiger Shroff की फिल्म 'वॉर' तीन दिन की कमाई में 100 करोड़ के पार होगी। इस दावे को ताकत मिलती है इस भव्य फिल्म की दूसरे दिन की कमाई से। गुरुवार को इसे 24.35 करोड़ रुपए की कमाई हुई है। इस रकम में से हिन्दी संस्करण को 23.10 करोड़ रुपए मिले हैं। गुरुवार को तमिल और तेलुगु संस्करण ने केवल 1.25 करोड़ रुपए कमाए। यह छुट्टी वाला दिन नहीं था। इस लिहाज से War की कमाई को अच्छा ही माना जाएगा। अब शुक्रवार को इसकी कमाई बढ़ सकती है क्योंकि वीकेंड शुरू हो रहा है।

बता दें कि बीते बुधवार को इस फिल्म का जबरदस्त स्वागत हुआ था और इसने पहले ही दिन 53.35 करोड़ रुपए की कमाई की थी। यह कमाई हिंदी, तमिल और तेलुगु संस्करण से आई थी। War ने रिकॉर्ड बनाया है क्योंकि किसी भी हिंदी फिल्म ने इतनी बड़ी ओपनिंग कभी हासिल नहीं की। पिछले साल रिलीज हुई 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' भी 'यश राज' बैनर की फिल्म थी और इसे पहले दिन 50.75 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी।

War को देशभर में लगभग 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। 'वॉर' में कई खूबियां हैं लेकिन समीक्षाओं में इसे औसत कहा जा रहा है। रितिक और टाइगर के फैन्स की भारी भीड़ इसने देखने पहुंच रही है। यह है भी इन्हीं के लिए।

'घुंघरू टूट गए' और 'जय जय शिव शंकर' जबरदस्त हिट हुए हैं। दोनों गानो को ही महंगे सेट्स पर फिल्माया गया। बढ़िया एक्शन सीन इसमें हैं। विदेशी फिल्मों के अंदाज में इन्हें दिखाया गया है। निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया।रितिक और वाणी कपूर की जोड़ी इसमें है।

हिंदी, तमिल और तेलुगु में यह रिलीज हुई है। रितिक रोशन इसमें टाइगर श्रॉफ से लड़ते हैं और बाद में दोनों साथ होते हैं। टाइगर की इस बैनर पर यह पहली फिल्म है और रितिक की दूसरी। रितिक रोशन ने साल 2006 में आई 'धूम 2' में भी इस बैनर के साथ काम किया था। इसमें उनके साथ ऐश्वर्या राय थीं।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan